जॉन सीना ने फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर कही ये बात
जॉन सीना ने फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर कही ये बात
Share:

सबसे महान सितारों में से एक, जॉन सीना ने हाल ही में एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन किया। इससे पहले, द फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी ने जॉन सीना का स्वागत किया। पहलवान-अभिनेता, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के परिवार में शामिल हो गए। स्टार ने विन डीजल के ऑनस्क्रीन भाई जैकब टोरेटो की भूमिका निभाई है। जहां सीना ने फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के ट्रेलर में अपनी उपस्थिति के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, अब अभिनेता ने खुलासा किया कि जब वह नौवीं फिल्म के लिए लंबे समय से चल रही फ्रेंचाइजी की शूटिंग शुरू कर चुके थे, तो वह घबरा गए थे। जिमी फॉलन अभिनीत द टुनाइट शो में दिखाई देने वाली, सीना ने बीटीएस एआरएमवाई के साथ फ्रैंचाइज़ी के फ़ैंटेसी और डब्ल्यूडब्ल्यूई लॉकर रूम के साथ सेट के समान दिखलाया।

उन्होंने कहा, "फास्ट 9, बीटीएस के समान ही, उनके पास यह वैश्विक फैनबेस है क्योंकि वे 20 वर्षों से ये बना रहे हैं। इसलिए, यह एक विरासत परियोजना है।" अभिनेता ने फ्रैंचाइज़ी में एक्शन का मजाक उड़ाया और कहा, "नवीनतम किस्त, जैसा कि हर कोई जानता है, फास्ट एक्शन की बात आने पर इसे मारने वाला है। फास्ट 9 के बारे में मुझे जो बात पसंद है, वह यह है कि लोग उस विरासत को एक साथ बुनते हुए देख रहे हैं और यह न केवल तेजी से कार्रवाई के लिए आगे क्या करने जा रहा है। यह आपकी सीट के किनारे पर सक्रिय है, लेकिन कहानी अगर आप फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक हैं, तो आपको सवालों के जवाब मिलेंगे, आपको नए प्रश्न विकसित होंगे, यह एक और है व्याख्यात्मक है।"

सीना ने स्वीकार किया कि जब वह फिल्म के सेट पर जाते थे, तो वह घबरा जाते थे। उन्होंने WWE में अपने शुरुआती दिनों के सेट पर अनुभव की तुलना की। "फास्ट के सेट में चलना डब्ल्यूडब्ल्यूई लॉकर रूम में चलने के समान था। आपके पास एक जीवित रहने के लिए पुरुषों और महिलाओं ने अपने जीवन को जोखिम में डाल दिया है और इस अनुभव को क्यूरेट किया है कि वे बहुत गर्व करते हैं," उन्होंने समझाया। उन्होंने कहा, "मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई में सड़क पर मेरे महीने जितना ही दबाव महसूस हुआ।"

निकोल ने बेटे के साथ शेयर की फोटोज

नहीं रही हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हेलेन रेड्डी, 78 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म बोरत की अगली कड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -