जय भानुशाली को पहली बार होस्ट करते देख बेटी ने दिया ऐसी रिएक्शन

टीवी के जाने माने एक्टर जय भानुशाली एक अच्छे एक्टर के अलावा लाजवाब होस्ट भी हैं.इसके साथ ही  उन्होंने कई शोज की होस्टिंग कर दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन जो बात अब दर्शकों के लिए आम हो चली है, वो जय की बेटी तारा के लिए काफी खास थी. इसे साथ ही तारा ने पहले कभी भी अपने डैडी को यूं होस्टिंग करते नहीं देखा था.वहीं अब जय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो एक इवेंट के लिए होस्टिंग कर रहे हैं. वहीं अब उस वीडियो में जय की होस्टिंग नहीं बल्कि तारा का रिएक्शन सभी का दिल जीत रहा है. वहीं तारा अपने डैडी को पहली बार होस्टिंग करते देख ताली बजा रही है. 

इसके साथ ही वो काफी खुश नजर आ रही है. वीडियो में माही भी तारा को ताली बजाने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं.वैसे बता दें कि तारा की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रहती है. कभी माही तो कभी जय अपनी बेटी की क्यूट फोटो शेयर करते रहते हैं. टिक टॉक पर भी उनकी तारा संग मस्ती सभी को पसंद आती है. कुछ दिन पहले ही जय टिक टॉक पर तारा संग गाना गा रहे थे. अब उस वीडियो को तो लोगों ने एन्जॉय किया ही, जय के कैप्शन ने भी हंसने को मजबूर किया. जय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आप सभी के आशीर्वाद से मेरी बेटी तारा बोलने से पहले ही गाना गाना सीख गई है.

आपकी जानकारी इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए जय भानुशाली भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो लिखते हैं- मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था वो जब तारा ने मुझे पहली बार होस्ट करते देखा था. उसके क्यूट रिएक्शन की कोई कीमत नहीं है. इस समय ये वीडियो काफी वायरल है.बता दें कि साल 2011 में जय और माही शादी के बंधन में बंध गए थे. साल 2019 में तारा ने दोनों की जिंदगी में दस्तक दी थी. तारा का जन्म 21 अगस्त, 2019 को हुआ था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

TVS Victor BS6 बाइक जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें अन्य खासियत

पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान

टीवी की राधा ने लिया नया हेयरकट, सेट को करती रहती है याद्

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -