पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान
पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान
Share:

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा दिया है. ना किसी सीरियल की और ना ही किसी फिल्म की शूट‍िंग हो पा रही है. इसके साथ ही इस कारण कई एक्टर्स बेरोजगारी की स्थ‍ित‍ि में पहुंच गए हैं. वहीं पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे भी इस कारण परेशान हैं. वे टीवी का एक उभरता चेहरा हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनके कर‍ियर पर ब्रेक लग गया है. इसके साथ ही काम के अभाव से परेशान अन‍िरुद्ध ने ट्वीट कर अपने लिए काम मांगा है.अन‍िरुद्ध दवे ने ट्वीट किया- 'लेखक और निर्देशक ही लिखते हैं किस्मत कलाकार की, भगवान तो स्वयं फुरसत में हैं. काम चाहिए, बहुत दिन हो गए हैं.' 

असल में , उन्होंने यह ट्वीट एक कास्ट‍िंग कंपनी जो घर बैठे ऑड‍िशन देने का मौका दे रही है, उसके ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें अन‍िरुद्ध दवे ने सोनी के फेमस शो पट‍ियाला बेब्स में इंस्पेक्टर हनुमान सिंह का किरदार निभाया था. इस शो ने उन्हें काफी शोहरत दिलाई. परन्तु कुछ समय बाद शो में लीप की वजह से अन‍िरुद्ध को सीरियल से हटा दिया गया था. उनके अलावा उनकी को-स्टार पर‍िध‍ि शर्मा भी शो से हट गईं थी. फिर लॉकडाउन लग गया और टीवी सीरियल्स के निर्माण पर ही रोक लग गई.ऐसी स्थ‍ित‍ि में एक्टर के पास कोई काम नहीं बचा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लंबे समय तक काम नहीं होने के कारण ही उन्होंने अपनी परेशानी इस ट्वीट के जर‍िए जाहिर की है. वहीं अन‍िरुद्ध ने पट‍ियाला बेब्स के अलावा भी कई शोज किए हैं.उन्होंने 2008 में राजकुमार आर्यन से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था. इसके बाद वो रहने वाली महलों की, मेरा नाम करेगी रोशन, फुलवा, रुक जाना नहीं, आज की हाऊस वाइफ सब जानती है, यू है आश‍िकी, इश्क किल्स, बंधन, यम हैं हम, सूर्यपुत्र कर्ण, जांबाज सिंदबाद, बस थोड़े से अनजाने, अनटचेबल्स, जिंदाबाद में काम किया. इतना ही नहीं वे जी 5 पर प्रसारित होने वाले शो 'छोरियां छोरों से कम नहीं होती' में भी सतीश कौश‍िक के साथ काम कर चुके हैं.

सुनील लहरी के अलावा इन लोगो ने निभाया लक्ष्मण का रोल

'महाभारत के शकुनि' ने इंजीनियरिंग के बाद रखा था एक्टिंग में कदम

दशरथ के मरने का सीन शूट करना था सबसे मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -