टीवी की राधा ने लिया नया हेयरकट, सेट को करती रहती है याद्

लॉकडाउन के दौरान हर सेलेब्रिटी किसी न किसी तरह से अपने फैन्स के साथ जुड़ा हुआ है. जो परिवार के साथ वक्त नहीं बिता पा रहे थे वो फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच टीवी शो राधा कृष्ण की राधारानी यानि मल्लिका अपने बचपन को बहुत याद कर रही हैं और उन दिनों की याद में उन्होंने अपने स्टाइल में ही एक्सपेरिमेंट कर लिया है. वहीं अभी वह अपनी मां के साथ उमरगांव में ही रह रहीं हैं. वहीं जहां उनके सीरियल राधा कृष्ण की शूटिंग होती है.मुंबई से हर दिन शूटिंग के लिए उमरगांव जाना बहुत भारी पड़ता है इसलिए सितारे उमरगांव में ही रेंट पर फ्लैट लेकर रहना ठीक समझते हैं. फ़िलहाल शूटिंग पर covid 19 के चलते ब्रेक लगा हुआ है और मल्लिका ने अपनी मां के साथ मुम्बई के मीरा रोड में आने का प्लान भी बनाया था जहां उनके दादा दादी रहते हैं. लेकिन वहां covid 19 के केस ज़्यादा होने के कारण उन्होंने उमरगांव में रहना ही ठीक समझा. एक मिडिया रिपोर्टर के साथ खास बातचीत में मल्लिका ने अपने डेली रूटीन के साथ कई और बातें भी शेयर कीं.

इसके साथ ही मैं बहुत दिनों से एक ही हेयर स्टाइल में बोर गई थी इसलिए हेयर कट करवाया. ये हेयर कट मेरी ब्यूटिशियन ने किया है. एक्चुअली जब मैं छोटी थी, 8th क्लास में पढ़ती थी तब मेरा यही हेयर कट था, जो बहुत क्यूट लगता था, तो मैंने सोचा फिर से वो हेयर स्टाइल अपनाऊं.इसके साथ ही  मैं देखना चाहती थी कि उन दिनों मैं कैसी दिखती थी. मुझे अब ये स्टाइल भारी भी पड़ने वाला है, क्योंकि अगर एक महीने में शूट शुरू हो गया तो बहुत मुश्किल होगी. शौक-शौक में मैंने ये स्टाइल तो कर लिया है, अब देखते हैं.वहीं  मल्लिका ने बताया कि लॉकडाउन में उनका रूटीन बुरी तरह गड़बड़ा गया है. उन्होंने बताया, "पहले शूट के लिए हम सुबह 6 बजे उठ जाते थे पर अब तो रात-रात भर जागते हैं और सुबह सोते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब तो मेरी मॉम भी इस लॉकडाउन में मेरे रंग में ढल गयी है, वो भी मेरे साथ रात भर जागती है और उठने के बाद तो अपना वही रूटीन रहता है, मम्मी की हेल्प कर देती घर सफाई और खाना बनाने में, फिर थोड़ा बहुत कोई सीरीज देख ली, कुछ किताबें हैं वो पढ़ लेती, कभी कभार मन किया तो वीडियो बना लेती हूं, बस ऐसे ही गुज़र रहा है हर दिन. इसके अलावा सीरियसली बहुत याद आती है सेट की. शूट के वो दिन, डायरेक्टर सर का एक्शन बोलना, राधा के वो कपड़े- ज्वेलरी सब बहुत याद आते हैं. अब तो ऐसा लगता है बस शूट शुरू हो जल्द से जल्द और हम फिर से काम पर लग जाएं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मल्लिका सिंह जम्मू की रहने वाली हैं जो मुम्बई अपने नाना-नानी के पास आई थीं घूमने के लिए और उसी दौरान उनके चेहरे की मासूमियत ने उन्हें राधा का किरदार दिला दिया, जिसे आज सभी दर्शक बेहद प्यार करते हैं.

सुनील लहरी के अलावा इन लोगो ने निभाया लक्ष्मण का रोल

'महाभारत के शकुनि' ने इंजीनियरिंग के बाद रखा था एक्टिंग में कदम

दशरथ के मरने का सीन शूट करना था सबसे मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -