शादी से इनकार किया तो बरसाए थे पत्थर, अब जेल से छूटते ही किया ये काम
शादी से इनकार किया तो बरसाए थे पत्थर, अब जेल से छूटते ही किया ये काम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जेल से छूटकर बाहर आते ही अपराधी शादी के लिए फिर से दबाव बना रहा है। पीड़िता का पीछा कर कालेज के मित्रों से उसक बारे में पड़ताल कर धमका रहा है। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता के पिता ने अलीगंज थाने में अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस तहकीकात कर रही है।  

पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे भिवंडी निवासी अरबाज अहमद खां ने गुडंबा स्थित प्राइवेट यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की है। यहीं पर पढ़ने वाली जूनियर छात्रा पर अरबाज बहुत वक़्त से शादी का दबाव बना रहा था। गैर मजहब का होने की वजह से छात्रा शादी से मना कर दिया था। इस बात से अपराधी अरबाज भड़क गया। वह फोन कर पीड़िता को धमकाने लगा।

पीड़िता द्वारा फोन ब्लॉक करने पर पिछले 26 मई को अपने दो साथियों के साथ छात्रा के घर पर आ धमका तथा पथराव करने लगा। चीख पुकार पर आसपास के लोगों को जुटता देख सभी भाग निकले थे। घटना के 2 दिन पश्चात् 28 मई को पीड़िता के पिता ने अरबाज व उसके दो साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस उसे तलाश रही थी, इस बीच अपराधी ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। पिछले 3 जून को जमानत पर वह बाहर आ गया। पीड़िता के पिता ने बताया, अब अपराधी फिर से धमका रहा है। मुकदमा दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। 

मंच पर चढ़ते ही कांपने लगा दुल्हन का हाथ तो दूल्हे ने नहीं पहनाई वरमाला, और फिर जो हुआ...

14 घंटे में शांत हुई सतपुड़ा भवन की आग, MP से दिल्ली तक मची हलचल

दृश्यम फिल्म देखकर शख्स ने दिया खौफनाक वारदात, मां के प्रेमी की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -