'कौन बनेगा करोड़पति' में पहुंचे 'गुरुदेव' तो बोले अमिताभ बच्चन- 'मुझे बहुत फक्र है...'
'कौन बनेगा करोड़पति' में पहुंचे 'गुरुदेव' तो बोले अमिताभ बच्चन-  'मुझे बहुत फक्र है...'
Share:

टीवी के चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के शुक्रवार के एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने प्ले अलॉन्ग के सभी प्रतियोगियों के साथ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेला। तीन राउंड्स खेलने के पश्चात् गुरुदेव बरेठ को अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने का अवसर प्राप्त हुआ। अमिताभ बच्चन और प्रतियोगी गुरुदेव की बातचीत को दर्शकों ने बहुत एन्जॉय किया। दोनों कभी बातचीत में गंभीर होते नजर आए तो कभी हंसी-मजाक भी किया।

वही खेल आरम्भ होने के पश्चात् अमिताभ बच्चन ने कहा, 'हर बार जब मैं आपको गुरुदेव बोलता हूं तो मुझे बहुत फक्र महसूस होता है, मान्यवर आप कोई प्रतियोगी नहीं हैं बल्कि गुरुदेव हैं, मैं ठीक बोल रहा हूं ना। गुरुदेव जी, ये गणित विषय बड़ा मुश्किल है और आप इस विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट हैं। आप हेड ऑफ डिपार्टमेंट कैसे बन गए?'

अमिताभ बच्चन के इस प्रश्न का उत्तर देते हुए गुरुदेव ने कहा, 'सर सबसे पहले तो मैं आपसे क्षमा चाहूंगा क्योंकि गणित कोई डरावना विषय नहीं है, इसे हमारे माता-पिता हमारे लिए डरावना विषय बना देते हैं। सर गणित बहुत ही सरल और बहुत ही तर्कसंगत विषय है।' इस पर अमिताभ बच्चन ने गुरुदेव को टोका तथा बोला- आप मुझे तब क्यों नहीं मिले जब मैं स्कूल में था। अमिताभ बच्चन ने गुरुदेव से कहा कि जब वह छोटे बच्चे थे तथा स्कूल में थे, उस समय यदि वह उन्हें मिले होते तो उन्होंने सब कुछ बड़ी सरलता से उन्हें समझा दिया होगा। क्योंकि किसी ने भी तब तक उन्हें समझाया नहीं था। यह एपिसोड बहुत विशेष रहा तथा इसके प्रोमो वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

'अनुपमा' से निकलते ही चमकी पारस की किस्मत, झलक दिखला जा के बाद इस शो में आएँगे नजर

'मरा पड़ा रहेगा, तब भी पानी नहीं पूछुंगी', जब सबके सामने सिद्धार्थ शुक्ला से बोली थी ये मशहूर एक्ट्रेस

बिकिनी में नजर आई हमेशा साड़ी में दिखने वाली 'दयाबेन', देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -