बिकिनी में नजर आई हमेशा साड़ी में दिखने वाली 'दयाबेन', देखकर फैंस को लगा झटका
बिकिनी में नजर आई हमेशा साड़ी में दिखने वाली 'दयाबेन', देखकर फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसको तकरीबन हर कोई पसंद करता है तथा यह भारत में टेलीविज़न पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है। तारक मेहता।। में सभी भूमिकाओं की अपनी फैन फॉलोइंग है किन्तु जितना पसंद लोगों ने जेठालाल (Jethalal) की पत्नी दयाबेन को किया, उतना शायद ही किसी दूसरी भूमिका को किया। अब तो दयाबेन शो में दिखाई नहीं देती हैं क्योंकि इस भूमिका को निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी अब शो छोड़ चुकी हैं। हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि सीधी-साधी नजर आने वाली दयाबेन जब साड़ी छोड़ बिकिनी पहनकर निकलीं तो उनका अंदाज कैसा था।

वही आपको जानकर हैरानी होगी कि दयाबेन यानी दिशा वकानी, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर सिंपल-सी लहरिया साड़ियों में दिखाई देती रही हैं, कई बार कैमरे के सामने हद से अधिक बोल्ड अवतार में सामने आई हैं। इंटरनेट पर ऐसी कई फोटोज हैं जिनमें दया शॉर्ट ड्रेस या बिकिनी भी पहने हुए हैं।

वही इस फोटो में दिशा वकानी का अंदाज देख प्रशंसक चकरा सकते हैं। साड़ी छोड़ दिशा ने एक चमकीली बिकिनी पहनी हुई है तथा तस्वीर में अपनी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। बिकिनी के साथ दिशा ने गले में एक नेकलेस भी पहना हुआ है तथा उनके बाल एक पोनी टेल में बंधे हुए हैं। दिशा का क्लीवेज भी इस फोटो में दिखाई दे रहा है तथा वो किसी डांस वीडियो के लिए इस प्रकार तैयार हुई हैं। इस फोटो को देखकर जितना बड़ा झटका प्रशंसकों को लगेगा शायद उतना या उससे अधिक झटका जेठालाल को लग सकता है, जब वो अपनी पत्नी दया को इस अवतार में देखेंगे। सोशल मीडिया पर दिशा की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है तथा इसमें शायद ही कोई उन्हें पहचान सकेगा। 

अब तक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, भतीजे ने किया चौकाने वाला खुलासा

ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात

सामने आया सोनाली फोगाट की मौत से ठीक पहले का CCTV फुटेज, ऐसी हरकत करते नजर आया सुधीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -