'अनुपमा' से निकलते ही चमकी पारस की किस्मत, झलक दिखला जा के बाद इस शो में आएँगे नजर
'अनुपमा' से निकलते ही चमकी पारस की किस्मत, झलक दिखला जा के बाद इस शो में आएँगे नजर
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) से बाहर होने के बाद पारस कलनावत (Paras Kalnawat) निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। इस शो के बाद पारस ने निर्माता एवं अनुपमा दोनों की पोल खोलकर रख दी। तत्पश्चात, पारस जल्द ही रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में दिखाई देने वाले हैं। इस बीच जो खबरें आ रही हैं कि वो रुपाली गांगुली एवं अनुपमा शो के निर्माताओं की रातों की नींद उड़ा सकती हैं। यदि इस बात पर मुहर लग जाती है तो अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली से बदला लेने का पारस कलनावत कोई भी अवसर नहीं छोड़ेंगे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, पारस कलनावत को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। निर्माता चाहते हैं कि पारस इस शो के नए सीजन में दिखाई दिए। हालांकि इस बारे में अभी तक ना तो पारस कलनावत और ना ही शो के निर्माताओं की ओर से कुछ आधिकारिक रूप से नहीं किया गया है। मगर यदि ऐसा होता है तथा पारस 'बिग बॉस सीजन 16' में भाग लेते हैं तो इतना तो तय है कि रुपाली गांगुली और शो के निर्माताओं के ऊपर और भी बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

दरअसल, अनुपमा के निर्माताओं ने पारस कलनावत को शो से रातों-रात बाहर कर दिया था। जिसके पीछे का कारण 'झलक दिखलाजा 10' सीजन बिना बताए साइन करना था। हालांकि शो से जाने के बाद पारस भी स्वयं को रोक नहीं पाए तथा निर्माताओं से लेकर टेलीविज़न सीरियल्स के स्टार्स की पोल-पट्टी खोलकर रख दी। पारस कलनावत एवं निया शर्मा 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में बतौर प्रतियोगी है ये तो कंफर्म है। 

बिकिनी में नजर आई हमेशा साड़ी में दिखने वाली 'दयाबेन', देखकर फैंस को लगा झटका

भरी महफ़िल में उर्फी जावेद ने ड्रेस के अंदर से निकाली ऐसी चीज, देखकर चौंके लोग

अब तक बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव, भतीजे ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -