एरिका ने पहनी पार्थ समथान की जैकेट, तो फैंस ने दिया यह नाम
एरिका ने पहनी पार्थ समथान की जैकेट, तो फैंस ने दिया यह नाम
Share:

टीवी का जाना माना शो कसौटी ज़िन्दगी के जाने माने स्टार्स एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान की बात होती है तो फैंस इन दोनों स्टार्स को भरपूर प्यार देते है |   जब से शो का प्रीमियर हुआ तब से इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। हालांकि कसौटी का मुख्य पात्र एरिका फर्नांडीस उर्फ ​​प्रेरणा और पार्थ समथान उर्फ ​​अनुराग हैं। युवा जोड़ी ने अपनी शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से कई लोगों को अपना दीवाना बना दिया। वहीं शुरू में, लोगों को यह आशंका थी कि क्या दोनों प्रतिष्ठित पात्रों का औचित्य सिद्ध कर पाएंगे, परन्तु  उन्होंने कर दिखाया | वहीं उनका ऑन-स्क्रीन बॉन्ड स्वाभाविक रूप से और प्रभावी रूप से बाहर आता है क्योंकि एरिका और पार्थ ऑफ-स्क्रीन भी अच्छे दोस्त हैं। प्रतिभाशाली कलाकार कैमरे से एक बंधन भी साझा करते हैं, और शायद यही बात उनके ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को और अधिक आकर्षक बनाती है। 

वहीं उन्हें शो पर अपनी अनुकूलता दिखाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे एक महान समीकरण साझा करते हैं, इसलिए चीजें उनके लिए कुशलतापूर्वक और सुचारू रूप से होती हैं। हालाँकि  दर्शक उन्हें अनुराग और प्रेरणा उर्फ ​​अनुप्रे के रूप में प्यार करते हैं, उन्होंने पार्थ और एरिका की दोस्ती के लिए एक उपनाम भी तैयार किया है और उन्हें प्यार से 'परिका' कहते हैं। COVID-19 लॉकडाउन के साथ, शूटिंग रोक दी गई थी| शो के नए एपिसोड प्रसारित नहीं हुए। फ़िलहाल जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने कुछ सख्त दिशानिर्देशों के साथ अनुमति प्रदान की है। हालाँकि, अगर आपको एरिका और पार्थ की केमिस्ट्री याद आ रही है, तो आप यह खूबसूरत थ्रो बैक तस्वीर देख सकते हैं, जो आपको फिर से परिका का दीवाना बना देगा | 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  यह एक तस्वीर है जब एरिका को पार्थ की जैकेट पहने अपने जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था तब की है |  वहीं तस्वीर पार्थ की पिछले साल की जन्मदिन की पार्टी की है, जिसमें एरिका फर्नांडिस, शुभवी चोकसी और अन्य लोगों ने भाग लिया था। वहीं सभी ने पार्टी को बहुत एन्जॉय किया |  एरिका भी ब्लैक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही  थी | जबकि पार्थ को एक फंकी लाल रंग की जैकेट के साथ अपने कैज़ुअल्स को पहने देखा गया था। वहीं बाद में पार्टी में, एरिका ने पार्थ से वह जैकेट ले लिया था |  एरिका ने पार्थ की जैकेट पहनी थी और कई लोगो ने इस बारे में बाटे भी की थी |  दोनों, पार्थ और एरिका रंग समन्वित थे और आराध्य लग रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

n

'राधाकृष्ण' से मल्लिका सिंह के बाहर होने की बात सुन परेशान हुई एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड किया #WithYouForeverSid

शिविन और जेनिफर का रोमांस याद कर रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -