सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड किया #WithYouForeverSid
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड किया #WithYouForeverSid
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  दूसरों के लिए एक मनोरंजन, और अपने प्रशंसकों के लिए, वे उनके 'आदर्श' हैं।वहीं हैंडसम हंक मनोरंजन उद्योग में पिछले एक दशक से ज्यादा समय से है। वहीं कुछ मॉडलिंग प्रतियोगिता जीतने के बाद, सिद्धार्थ ने अभिनय में अपना प्रयास करने के लिए मनोरंजन उद्योग में कदम रखा। वहीं उन्होंने 2008 में छोटे पर्दे से अपनी यात्रा शुरू की। फ़िलहाल , यह कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो बालिका वधु में उनकी भूमिका से था, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह प्रशंसकों को अभिनेता ने अपने चरित्र के साथ ऐसा प्रभाव छोड़ा कि वह शिव के रूप में याद किया जाता है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी ही नहीं, बल्कि सिद्धार्थ ने बड़े पर्दे पर भी काम किया है| वहीं अभिनेता ने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों के साथ कई सारे काम किए हैं, और अब उनके प्रशंसकों को फिर से सिनेमाघरों में अपना जादू बिखेरने का इंतजार है।

इसके साथ ही हैंडसम अभिनेता आखिरी बार विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे। वहीं सिद्धार्थ ने सलमान खान के शो में धमाकेदार एंट्री की और इसी तरह के उत्साह के साथ बाहर आए। इसके अलावा शो से पहले, प्रशंसकों ने उन्हें ऑनस्क्रीन अलग-अलग किरदार निभाते देखा, परन्तु  बीबी 13 में, सिद्धार्थ ने सभी को अपना असली, वास्तविक रूप दिखाया |  हालांकि अभिनेता आशंकित था कि क्या प्रशंसकों को उनका असली अवतार पसंद आएगा या नहीं, लेकिन उनके आश्चर्य के लिए, वह इस शो के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी बन गए। वहीं लोग उससे प्यार करते हैं जो वह है, और कुछ और दिखावा करने की कोशिश नहीं कर रहा है। वहीं चाहे वह उनका गुस्सा हो, उनकी मजाकिया कॉमेडी का, प्रशंसकों ने सिद्धार्थ की प्रशंसा की जैसे वह हैं, 

इसके अलावा टीवी सीरियल दिल से दिल तक के अभिनेता ने बिगबॉस 13 की ट्रॉफी जीती, और उनके प्रशंसकों ने उत्साह में नृत्य भी किया। पूरे टेडा सत्र के दौरान वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे थे। इसके अलावा शो के तीन महीने बाद भी, उनके प्रशंसकों में उनके प्रति दीवानगी खत्म नहीं हुई है। वे उसे प्यार से भर रहे हैं। फिर भी आज एक दिन है, जब सिद्धार्थ के प्रशंसक ट्विटर पर एक नए रुझान के साथ उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इसके साथ ही SidHearts (जैसा कि उनके प्रशंसक खुद को संबोधित करते हैं) ने यह दिखाने के लिए हैशटैग 'विद यू फॉरएवर सिड' ट्रेंड करना शुरू कर दिया है कि वे हमेशा उनका समर्थन करेंगे और मनोरंजन उद्योग में अब तक की उनकी यात्रा पर गर्व कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हमें यह कहना चाहिए कि अभिनेता ने बीबी 13 में अपने शानदार अभिनय के साथ एक बहुत मजबूत, सहायक और प्यार करने वाली प्रशंसक सेना का निर्माण किया है। 

 

टीवी की 'भाभो' ने किया डिजिटल डेब्यू, देखिये नीलू वाघेला का नया अंदाज

तारक मेहता के फेम मंदार चांडवकर रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश

तारक मेहता के शो से बाहर हुआ ये कैरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -