'राधाकृष्ण' से मल्लिका सिंह के बाहर होने की बात सुन परेशान हुई एक्ट्रेस
'राधाकृष्ण' से मल्लिका सिंह के बाहर होने की बात सुन परेशान हुई एक्ट्रेस
Share:

कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच सरकार ने टीवी शोज की शूटिंग शुरु करने का आदेश दे दिया है। इसके साथ ही चंद दिनों में टीवी सीरियल्स की शूटिंग नियम और शर्तों का साथ चालू हो जाएगी। वहीं ऐसे में सभी शोज के मेकर्स टीवी पर धमाकेदार वापसी करने की तैयारियां कर रहे हैं। वहीं खबरें आ रही थीं कि स्टार भारत के सुपरहिट माइथोलॉजिकल शो 'राधाकृष्ण' में नयापन लाने के लिए मेकर्स महाभारत के ट्रैक की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं ऐसा माना जा रहा था कि, महाभारत का ट्रैक शुरु होने की वजह राधा का किरदार निभाने वाली मल्लिका सिंह किरदार हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा। 

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद मल्लिका सिंह ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है।इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए मल्लिका सिंह ने बताया कि, 'मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। वहीं शो के स्क्रीनप्ले पर अभी काम चल रहा है। कहानी का सारा काम खत्म होने के बाद ही इस खबर की सच्चाई के बारे में बता चलेगा।' वहीं मल्लिका सिंह ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि आगे की कहानी में मेरा ट्रैक कम कर दिया जाएगा ताकि आगे महाभारत की शुरुआत हो सके। वहीं अभी ये बात बतानी जल्दबाजी होगी कि मैं महाभारत के ट्रैक में काम करुंगी या फिर नहीं...। फिलहाल में कुछ भी नहीं कह सकती। प्रोडक्शन हाउस ही इस बारे में ज्यादा जानकारी दे सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मल्लिका सिंह के बयान से साफ है कि सीरियल 'राधाकृष्ण' के आने वाले एपिसोड्स में जबरदस्त ट्विट्स और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि जहां एक तरफ कई शोज पर ताला लग चुका है तो वहीं बाकी शोज की कहानी को एक नए सिरे से शुरु करने की कवायत चल रही है ताकि टीआरपी लिस्ट की होड़ में सीरियल्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकें। वहीं सीरियल 'राधाकृष्ण' के मेकर्स भी शो की कहानी को बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यदि शो से मल्लिका सिंह का पत्ता साफ होता है तो उनके फैंस को जोर का झटका जरुर लगेगा। 

टीवी की 'भाभो' ने किया डिजिटल डेब्यू, देखिये नीलू वाघेला का नया अंदाज

तारक मेहता के फेम मंदार चांडवकर रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश

तारक मेहता के शो से बाहर हुआ ये कैरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -