ऋतिक को तौलिया पहने देख रणवीर को आया मजा, किया ऐसा कमेंट
ऋतिक को तौलिया पहने देख रणवीर को आया मजा, किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्मों से कहीं अधिक अपने ड्रेस सेन्स के लिए जाने जाते हैं। वहीं आए दिन रणवीर कुछ ना कुछ ऐसे ड्रेस पहन लेटे हैं जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ जाते हैं लेकिन इस बार उनसे उलट ऋतिक रोशन ड्रेस सेन्स के लिए सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी हाँ, वहीं उनकी तस्वीर देखते ही रणवीर ने भी कमेंट कर मारा है। वहीं अब उनका कमेंट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

जी दरअसल बीते दिनों ही ऋतिक रोशन ने तौलिया पहनकर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद वह चर्चाओं में आ गए और उसी तस्वीर को देखकर रणवीर ने मजेदार कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होंने ऋतिक रोशन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Sax God'। वहीं ऋतिक रोशन की तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस ने भी उन्हें रणवीर सिंह जैसा कह दिया है। बात करें रणवीर के काम के बारे में तो रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 है और यह फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी बनी हैं उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण। इसी के साथ रणवीर फिल्म सूर्यवंशी में बतौर सिंबा भी कैमियो करते नजर आएंगे और बीते दिनों ही फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सभी ने काफी पसंद किया है। बात करें ऋतिक रोशन की तो वह आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे जिसने जमकर कमाई की थी।

धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन

तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन

7 लाख बार देखा गया है सनी लियोनी का यह वीडियो, बन गई हैं जादूगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -