कोरोनावायरस का खौफ देख बोला यह फिल्ममेकर- 'मौत भी मेड इन चाइना'
कोरोनावायरस का खौफ देख बोला यह फिल्ममेकर- 'मौत भी मेड इन चाइना'
Share:

इन दिनों कोरोनावायरस का खौफ पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है और इस वायरस से अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अब तो भारत में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है और देश में कोरोनावायरस से दशहत बैठ गई है. वहीं बॉलीवुड के सितारे भी इससे खौफ में हैं और सभी खुद को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर भीड़ वाली जगहों से बचने की सलाह दी है और उन्होंने सभी को बचने के लिए कहा है.

 

ऐसे में अब हाल ही में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा है- 'मैंने कभी सोचा नहीं था कि मौत भी मेड इन चाइना होगी. सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट को काफी शेयर किया जा रहा है.' इस कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. वहीं उनके अलावा एक्टर प्रभास को भी हाल ही में हैदराबाद एयपोर्ट पर मास्क लगाए स्पॉट किया गया.

जी दरअसल वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जा रहे थे लेकिन उन्होंने मास्क पहना था. इसी के साथ आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन वीक में जाना रद्द कर दिया और दीपिका के प्रवक्ता ने बताया था, 'दीपिका पादुकोण को लुई वितों के फैशन वीक 2020 को अटेंड करने जाना था, लेकिन उन्होंने अपनी ट्रिप कैंसल कर दी.' इस लिस्ट में एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भी है जिन्होंने कोरोनावायरस को देखते हुए एक फैन को सेल्फी लेने से रोक दिया था और अब वह सतर्क हैं.

तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन

दिल्ली के हालातों से परेशान हैं आयुष्मान खुराना की पत्नी, कही यह बात

मेंस्ट्रल हाइजीन पर खुलकर बोली यह दो अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -