अस्पताल ले जाने को कहा तो भड़का बेटा, अपनी ही माँ की कर दी बेरहमी से हत्या
अस्पताल ले जाने को कहा तो भड़का बेटा, अपनी ही माँ की कर दी बेरहमी से हत्या
Share:

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक कलयुगी बेटे ने अपनी बीमार मां को दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटा तथा फिर पत्थर से महिला का सिर कुचल दिया। महिला ने अपने बेटे को उपचार कराने चिकित्सालय ले जाने को कहा था। इस बात से बेटे को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पहले अपनी मां को बेरहमी से पीटा। महिला स्वयं को बचाने भागने लगी तब बेटा उसके पीछे-पीछे दौड़ा तथा अपनी मां के सिर पर पत्थर पटक दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई। अपराधी शख्स ने बीच बचाव करने आई अपनी दो बहनों से भी मारपीट की है। अपराधी शख्स ने क़त्ल के बाद स्वयं भी खुदखुशी का प्रयास किया है।  

अमलीपदर थाना प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि अमलीपदर निवासी हीराबाई निषाद (47 वर्ष) बीते कई दिनों से बीमार थी। बुधवार प्रातः जब उसकी तबीयत और खबरें होने लगी तब उसने अपने बेटे धनसिंह निषाद (24 वर्ष) डॉक्टर के पास हॉस्पिटल लेकर चलने को बोला। इस बात पर धनसिंह और उसकी मां हीराबाई के बीच झगड़ा हो गया। धनसिंह नाराज होकर अपनी मां से झगड़ा करने लगा। 

वही विवाद इतना बढ़ा कि उसने अपनी मां को पीटना आरम्भ कर दिया। दो छोटी बहनें बीच बचाव करने आई, उनसे भी धनसिंह ने मारपीट की। बेटे का गुस्सा देख महिला भागते हुए घर के पीछे खेत में चली गई। पीछे-पीछे धनसिंह भी वहां पहुंच गया तथा भारी पत्थर उठाकर अपनी मां का सिर कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही पुलिस ने अपराधी युवक को गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले को विवेचना कर रही है।

'फोटो को किसी ने मॉर्फ किया है', विवादित फोटोशूट कर रणवीर की सफाई

'सच हो रहा है लोगों का डर...', बिहार में हो रही वारदातों पर आया PK का बयान

'ऐसी सजा देंगे कि रूह कांप जाएगी..', लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की मौत पर बोले ब्रजेश पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -