जब शाहरुख खान की 5 फिल्मों से ऐश्वर्या राय बच्चन को कर दिया था बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
जब शाहरुख खान की 5 फिल्मों से ऐश्वर्या राय बच्चन को कर दिया था बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। ऐश्वर्या की सुंदरता एवं ग्रेस पर प्रशंसक अपना दिल हार बैठते हैं। ब्यूटी वर्ल्ड के साथ ऐश्वर्या ने अभिनय की दुनिया में भी एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने करियर में इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स संग काम किया। मगर ये बात शायद किसी को पता होगी कि ऐश्वर्या को शाहरुख खान की कई बड़ी फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था। ऐश्वर्या राय एक समय पर निर्माताओं की पहली पसंद थीं। उन्हें किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान संग चलते-चलते, कल हो ना हो, वीर जारा जैसी बड़ी और हिट फिल्मों के लिए साइन किया गया था। मगर फिर ऐश्वर्या राय को बिना कोई कारण दिए 5 फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था।

ऐश्वर्या ने स्वयं अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें सिमी ग्रेवाल अपनी मेहमान ऐश्वर्या से पूछती नजर आई-शाहरुख और आप 5 फिल्मों में साथ काम कर रहे थे। क्या ये सही है? वीर-जारा तो आपके लिए लिखी गई थी। इसपर ऐश्वर्या ने जवाब दिया था- हां कई सारी फिल्में थीं, जो मुझे लेकर बनने वाली थीं। मगर फिर अचानक कुछ हुआ तथा वो मेरे साथ नहीं बन पाईं। मुझे कभी जवाब भी नहीं दिया गया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? ऐश्वर्या से आगे पूछा गया कि शाहरुख संग फिल्मों में काम न करना उनका फैसला था?

इसपर अभिनेत्री ने जवाब दिया- नहीं, ये मेरा फैसला नहीं था। जाहिर सी बात है सब जानकर हैरानी हुई। कंफ्यूज हुई और दुख भी हुआ। वही ऐश्वर्या से ये भी पूछा गया कि क्या उन्होंने इस चीज को लेकर शाहरुख संग कभी कोई सवाल किया? इसपर अभिनेत्री ने कहा- ये मेरे नेचर में नहीं है। यदि किसी को आपको कुछ बताने की आवश्यकता लगेगी तो वो स्वयं ही बताएगा। अगर उसने कभी कुछ नहीं कहा तो मतलब वो चाहते ही नहीं बात करना। इसलिए सवाल-जवाब करना मेरे नेचर में नहीं है। वही बात यदि ऐश्वर्या राय बच्चन की करें तो 50 की आयु में भी उनका चार्म और ग्रेस बरकरार है। वो अपनी लाडली बेटी आराध्या और परिवार संग खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। फिल्मी पर्दे पर ऐश्वर्या राय को अंतिम बार पोन्नियिन सेल्वन 2 में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। 

दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'

रिलीज हुआ The Crew का टीजर, तब्बू-करीना और कृति सेनन ने जीता दिल

इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -