दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'

दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है जिसे क्रिटिक्स एवं दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। इसी बीच अब एक पाकिस्तानी अभिनेता ने फिल्म को लेकर ऐसा कमेंट किया है जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध हो रहा है। अभिनेता ने क्या बोला यह आपको बताते हैं।

वही जिस पाकिस्तानी अभिनेता की हम बात कर रहे हैं वह हैं अदनान सिद्दीकी। बता दें कि अदनान ने दरअसल फिल्म के ट्रेलर रिलीज के चलते बिना फिल्म का नाम लिए कहा था कि बहुत दुख होता है यह देखकर कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी को विलन बोला जाता है। अब उन्होंने नया ट्वीट किया, एक सीख जो फाइटर की टीम को सीखनी चाहिए उनके फ्लॉप शो के बाद। अपनी ऑडियंस की इंटेलिजेंस की इंसल्ट मत करो। फालतू की पॉलिटिक्स के बिना एंटरटेन करें।

वही इससे पहले अदनान ने कहा था,जहां कभी प्यार को सेलिब्रेट किया जाता था, वहीं बॉलीवुड अब नफरत दिखाता है तथा हमें विलन दिखाया जाता है। आपकी फिल्मों को लेकर हमारे मन में बहुत प्यार है तथा ये सब देखकर बहुत बुरा लगता है। कला सीमाओं से परे है, आइए इसे प्यार और शांति को प्रमोट करें। वैसे अदनान को बहुत विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लोग उनकी बात को गलत बोल रहे हैं। बता दें कि पहली बार नहीं जब अदनान ने बॉलीवुड की किसी फिल्म पर निशाना साधा हो। इससे पहले अदनान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू पर भी आपत्ती व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म में बहुत फैक्ट्स गलत हैं। इसकी रिसर्च एवं स्टोरी सब बकवास है। उन्होंने लिखा था, 'कितना गलत है? बहुत कुछ। क्या यार इतने सारे पैसे हैं आपके पास तो कुछ अच्छे रिसर्चर्स को रखो जो हमारे ऊपर अच्छा होमवर्क करें।'

रिलीज हुआ The Crew का टीजर, तब्बू-करीना और कृति सेनन ने जीता दिल

इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -