रिलीज हुआ The Crew का टीजर, तब्बू-करीना और कृति सेनन ने जीता दिल
रिलीज हुआ The Crew का टीजर, तब्बू-करीना और कृति सेनन ने जीता दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ने सुबह-सुबह प्रशंसकों को खुशखबरी सुनाई है. उनकी फिल्म 'द क्रू' को रिलीज डेट मिल गई है. तीनों अभिनेत्रियों ने फिल्म के टीजर को शेयर कर दर्शकों को फिल्म की झलक भी दी है. फिल्म के टीजर का बैकग्राउंड म्यूजिक ही इसकी जान है. टीजर की शुरुआत प्लेन्स के उड़ने एवं अभिनेत्रियों के नाम रिवील होने से होती है. वीडियो में प्लेन के कैप्टन अनाउन्समेंट करते सुनाई दे रहे हैं. वो बोलते हैं, 'देवियों और सज्जनों मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं. आज की फ्लाइट में आप सबका स्वागत है. हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा. मगर आप सभी से एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें जिससे दिल बाहर ना गिर जाए.'

तत्पश्चात,तब्बू, करीना कपूर खान एवं कृति सेनन एयरहोस्टेस की यूनिफॉर्म में दिखाई देती हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'चोली के पीछे क्या है गाने का म्यूजिक चल रहा है.' तीनों के चलने का स्टाइल ही बता रहा है कि फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगने वाला है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है. ये फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म 'द क्रू' की कहानी की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, ये तीन हार्ड वर्किंग महिलाओं पर आधारित होगी. तीनों एयरलाइन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तथा अपने करियर में बेस्ट करने का प्रयास कर रही हैं. इसमें उन्हें कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. उनकी किस्मत उन्हें कुछ मुश्किल सिचुएशन में फंसाती है, जिसके कारण वो झूठ के जाल से खुद को घिरा पाती हैं.

इसमें करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे. इसके अतिरिक्त कॉमेडियन कपिल शर्मा, एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर एवं अनिल कपूर इसमें स्पेशल अपीयरेंस करते नजर आएँगे. फिल्म को निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखा है. इसके डायरेक्टर राजेश कृष्णन हैं. ये तब्बू और करीना कपूर की साथ में पहली फिल्म है. 

इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -