इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'
इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'व्हॉट द हेल नव्या' का सीजन 2 लेकर आ गई हैं। नव्या के शो का पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है। पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में नव्या नानी जया बच्चन तथा मां श्वेता बच्चन से पर्सनल एवं प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करती नजर आई। सवाल-जवाब के बीच एक पल ऐसा भी आया, जब नव्या नानी और मां की बात सुनकर वो मुंह बनाती नजर आई। 

वही एक सेगमेंट के चलते नव्या ने उन महिला वैज्ञानिकों के बारे में बात की जिन्होंने चंद्रमा पर भारत के मिशन को पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस पर जया बोलती हैं कि वो उन महिलाओं के प्रति बहुत सम्मान रखती हैं, जो मशीनों पर काम करती हैं। मां की बात सुनने के बाद श्वेता बोलती हैं कि 'मुझे लगता है कि आप चिढ़ना। लेकिन हो सकता है कि आप एक मशीन को संभाल नहीं सकतीं, इसलिए आप ऐसा सोच रही हैं।'

जया बच्चन बोलती हैं कि 'ऐसा इसलिए है क्योंकि ये पुरुषों का फिल्ड है, इसलिए उनका सम्मान है।' फिर श्वेता ने नव्या की ओर मुंह किया और उन्होंने मां से बचने के लिए मजाकिया फेस बना लिया। शो समाप्त होते-होते जया बच्चन भावुक हो गईं तथा बोलती हैं कि श्वेता बच्चन उनकी ताकत हैं। जया बच्चन बोलती हैं कि बेटे अभिषेक से अधिक श्वेता उनकी ताकत बनती हैं।

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -