'शादीशुदा लड़कियों का क्या होगा?', आखिर क्यों ऐसा बोले ओवैसी?
'शादीशुदा लड़कियों का क्या होगा?', आखिर क्यों ऐसा बोले ओवैसी?
Share:

गुवाहाटी: असम में बाल विवाह के इल्जाम में ताबड़तोड़ कार्रवाई का विरोध आरम्भ हो गया है। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है तथा लोगों की गिरफ्तारी पर नाराजगी व्यक्त की गई है। ओवैसी ने कहा कि लड़कों की गिरफ्तारी के पश्चात् शादीशुदा लड़कियों का क्या होगा? उनकी देखभाल करने वाला कौन रहेगा? असम में भाजपा मुस्लिमों के खिलाफ है।

आपको बता दें कि असम में बाल विवाह के इल्जाम में अब तक 2211 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। असम में गुवाहाटी, विश्वनाथ, गोलापारा, करीमगंज, मोरी गांव, बोंगाईगांव, जोरहाट में कार्रवाई की गई है। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने बताया कि अब तक पूरे प्रदेश में बाल विवाह से संबंधित 4,074 मामले दर्ज किए गए। जबकि 8,134 लोगों की पहचान की गई है। आज प्रातः तक 2,211 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाल विवाह के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। हमें तकरीबन 3,500 लोगों को गिरफ्तार करना होगा।

उन्होंने कहा कि अब तक सरकार ने 4 हजार केस बुक कर लिए हैं। अभी 4 हजार और केस बुक करने की बात कर रहे हैं। ऐसे बड़ा सवाल यही है कि यदि आप लड़के को जेल भेज देंगे तो लड़की की देखभाल कौन करेगा? वहां स्कूल क्यों नहीं खोल रहे हैं आप? असम में आपने कितने स्कूल खोले हैं? स्कूल खोलिए, कौन रोक रहा है आपको? असम में भाजपा की सरकार मुस्लिमों के खिलाफ है। उन्होंने ऊपरी असम में भूमिहीन लोगों को जमीन दी, मगर निचले असम में ऐसा नहीं किया। चुनावी रैली में असम के सीएम के बाबरी मुद्दे पर बयान दिए जाने पर ओवैसी ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि वे असल मुद्दों पर बात नहीं कर पाएंगे। वे मुद्दों पर पर्दा डाल रहे हैं। अडानी मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक पर कहा कि हमें बुलाया जाएगा, तब ही हम जाएंगे। हम इस पर संसद में बोलेंगे। इसकी संसद में चर्चा होनी चाहिए। ओवैसी ने संसद सत्र को लेकर कहा कि मैं कई मुद्दे उठाना चाहता हूं। मेरा मानना ​​है कि यदि संसद नहीं चल रही है तो यह मोदी सरकार के लिए फायदेमंद है। वे मुद्दों से भाग रहे हैं।

शर्मनाक: बूढी माँ को नींद की दवा खिलाकर फुटपाथ पर छोड़कर भागे बच्चे

एक मिनट में बुक होंगे 2.5 लाख टिकट, 5G की पटरी पर सरपट दौड़ेगा भारतीय रेलवे

संकट में घिरे गौतम अडानी को मिला आनंद महिंद्रा का साथ, ट्वीट कर विदेशी मीडिया को लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -