बिग बॉस 15 में होगी करीना और रणबीर की धमाकेदार एंट्री, करण जौहर ने बताया होगा क्या खास?

मनोरंजन जगत के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर 'बिग बॉस ओटीटी' की मेजबानी करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। अब उन्होंने कहा है कि यदि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर एवं करीना कपूर खान यदि रियलिटी शो में एंट्री करते हैं तो क्या होगा! जानिए क्या कहा करण ने इन दो सितारों के प्रवेश पर। 

करण जौहर ने बताया कि यदि रणबीर कपूर एवं करीना कपूर खान बिग बॉस में आते हैं तो वे ओवर-द-टॉप पॉपुलेरिटी को बढ़ा सकते हैं। करण ने बताया कि, 'दो व्यक्ति जो ओवर-द-टॉप पॉपुलैरिटी का अधिकार पा सकते हैं, वे रणबीर एवं बेबो होंगे! वे एक ही वाइब साझा करते हैं!! और देखने में बेहद मजा आएगा।' फिल्म मेकर शो के सभी कटेंस्टेंट से मिलने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा, 'मैं सच में सभी कटेंस्टेंट से मिलने एवं उनके साथ कुछ आजीवन यादें बनाने के लिए एक्साइटेड हूं। मानो या न मानो! इस सीजन में, बिग बॉस ओटीटी में काफी सारा ड्रामा होगा तथा निश्चित तौर पर ओवर द टॉप होगा। मैं बता सकता हूं!'

प्लेबैक गायक नेहा भसीन रियलिटी शो की फर्स्ट कंफर्म प्रतियोगी है। हालांकि अभी अन्य नामों का खुलासा नहीं किया गया है। करण 'बिग बॉस ओटीटी' के 6 हफ़्तों तक चलने वाले नाटक की एंकरिंग करेंगे। यह 8 अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के कम्पलीट होने के पश्चात्, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के पेश होने के साथ कलर्स में चला जाएगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान करेंगे।

राज कुंद्रा के ऐप से मिली 51 अश्लील फिल्में, बढ़ सकती है परेशानी

अच्छी खबर! ओलंपिक विजेता मीराबाई चानू पर बनने जा रही है फिल्म, जारी हुई अभिनेत्री की तलाश

जब सुरवीन चावला को ऑफिस से निकलना पड़ा था बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -