राज कुंद्रा के ऐप से मिली 51 अश्लील फिल्में, बढ़ सकती है परेशानी

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं लोकप्रिय कारोबारी राज कुंद्रा इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। राज को 14 दिन न्यायिक हिरासत में रखा गया है। इस केस में राज कुंद्रा की समस्याएं भी कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पुलिस स्पष्ट कर रही है कि उनके पास राज के विरुद्ध पुख्ता सबूत हैं। इसी बीच पुलिस ने कुछ अश्लील मूवीज को भी बरामद किया है। वही अब हॉटशॉट एप से 51 बहुत आपत्तिजनक एवं अश्लील मूवीज बरामद की हैं। आपको बता दें कि लोक अभियोजक ने शनिवार को बॉम्बे एचसी को बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा दो ऐप्स से “51 अश्लील मूवीज जब्त की गईं हैं”। इन मूवीज का डायरेक्ट कनेक्शन राज कुंद्रा से ही बताया जा रहा है।

वही राज के लिए जेल में एक-एक दिन गुजरना कठिन हो रहा है। यही वजह है कि राज कुंद्रा निरंतर उनके अधिवक्ता अदालत से उनकी रिहाई की गुहार लगा रहे हैं। राज को 27 जुलाई को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जिसके पश्चात् राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर निर्णयर मुंबई की सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगा। इस मामले के तार देश के भिन्न-भिन्न भागों से जुड़े बताए जा रहे हैं। वहीं शर्लिन चोपड़ा एवं पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने बताया कि राज ने उनके साथ गलत बर्ताव करने का प्रयास किया था।

इसके साथ ही पुलिस की टीम ने शिल्पा शेट्टी से भी सख्त पूछताछ की है, इतना ही नहीं पुलिस ने शिल्पा को क्लीन चिट नहीं दी है, क्योंकि उनको इस प्रकरण में शिल्पा के सम्मिलित होने का भी शक है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जिस खाते में अश्लील फिल्म बनाने के कारोबार का पैसा जमा हो रहा था, उस खाते का शिल्पा भी निरंतर उपयोग कर रही थीं। वहीं शिल्पा ने पुलिस को कहा है कि उनको हस्बैंड के इस कारोबार के बारे में कुछ भी नहीं पता था। हालांकि पुलिस अभी शिल्पा के लिप्त होने के बारे में कुछ भी नहीं बोल रही है।

जब सुरवीन चावला को ऑफिस से निकलना पड़ा था बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली तापसी पन्नू ने इस फ्लॉप फिल्म से शुरू किया था अपना करियर

अपने बच्चों को ओलिंपिक दिखा रही है मीरा राजपूत, सामने आई ये तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -