अच्छी खबर! ओलंपिक विजेता मीराबाई चानू पर बनने जा रही है फिल्म, जारी हुई अभिनेत्री की तलाश

23 जुलाई को शुरू हुए टोक्यो ओलंपिक को लेकर देशभर में भरे उत्साह बना हुआ है इस बीच टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर पदक जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू पर आज प्रत्येक नागरिक को गर्व हो रहा है। भले अधिकांश इंडियन प्लेयर्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो मगर मीराबाई चानू ने भारत की लाज रखी है। ऐसे में अब देशवासी मीराबाई कि जिंदगी को और भी नजदीक से जान पाएंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मीराबाई चानू कि जिंदगी पर आधारित एक मूवी बनने जा रही है। मगर विशेष बात ये है कि ये एक मणिपुरी मूवी बनेगी। जी हां मीरा कि जिंदगी को एक मणिपुरी सिनेमा के माध्यम से सभी के सामने पेश किया जाएगा। मीराबाई चानू के ऊपर मूवी बनाने के सिलसिले में शनिवार को ओलंपिक विनर की ओर से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रॉडक्शन्स के मध्य इम्फाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके घर पर एक समझौते पर हस्ताक्षर भी हो गए हैं। मतलब कि मीराबाई चानू भी मूवी बनाए जाने के लिए मान गई हैं। इस मूवी में मीराबाई की जिंदगी के प्रत्येक एक संघर्ष को पेश किया जाएगा

वहीं, निर्माण कंपनी के प्रेजिडेंट मनाओबी एमएम ने एक विज्ञप्ति जारी की है, मनाओबी एमएम ने कहा कि इस मूवी को अंग्रेजी एवं कई इंडियन लेंग्वेज में भी ‘डब’ किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि मूवी के लिए हमको एक ऐसी लड़की की खोज है जो मीराबाई चानू के किरदार में फिट बैठे, वह मीरा की भांति नजर आए। इस शूटिंग को आरम्भ होने में अभी समय लगेगा। अब देश के प्रत्येक नागरिक को इस मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे रातदिन मेहनत करके तथा समस्याओं को अलग रखकर भारत के लिए मीराबाई चानू ने पदक जीता है।

जब सुरवीन चावला को ऑफिस से निकलना पड़ा था बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली तापसी पन्नू ने इस फ्लॉप फिल्म से शुरू किया था अपना करियर

अपने बच्चों को ओलिंपिक दिखा रही है मीरा राजपूत, सामने आई ये तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -