बिग बॉस के इस बार के सीजन की हो सकती है ये रॉकिंग टैगलाइन
बिग बॉस के इस बार के सीजन की हो सकती है ये रॉकिंग टैगलाइन
Share:

कलर्स चैनल का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 को लेकर हर रोज नए अपडेट सामने आते रहते है. इन अपडेटस में कंटेस्टेंट्स के नामों से लेकर शो के थीम और फॉर्मेट से जुड़ी सूचना होती हैं. अब बिग बॉस 14 से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है और ये है टैगलाइन को लेकर. ज्ञात हो, हर वर्ष बिग बॉस की टैगलाइन डिफरेंट होती है. शो की टैगलाइन बेहद हद तक शो के फॉर्मेट के बारे में बताती है. एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है की- पिछले वर्ष बिग बॉस 13 टेढ़ा था वहीं इसका सीजन 14 रॉकिंग होने वाला है. इस वर्ष शो का टैगलाइन- बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग. दरअसल सीजन 14 लॉकडाउन से प्रेरित होगा. कोरोना संक्रमण के वजह से शो के फॉर्मेट में कई प्रकार के परिवर्तन किए जाएंगे. कुछ परिवर्तन तो ऐसे होंगे जो शो की हिस्ट्री में पहली बार होंगे.

बता दें की इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में ये सामने आया था कि बिग बॉस 14 की टैगलाइन में लॉकडाउन का जिक्र किया जा सकता है. इसके अलावा बिग बॉस के इस बार के सीजन की टैगलाइन 'बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन' होने की खबर सामने आई थी. लेकिन, अभी सब कुछ शुरआती दौर में है. शो को लेकर किसी भी प्रकार की ऑफिशियल सूचना फिलहाल साझा नहीं की गई है. 

ये भी बोला जा रहा है कि इस वर्ष हाईजीन शो के कॉन्ट्रैक्ट का सबसे बड़ा प्वॉइंट होगा. इसके चलते कंटेस्टेंट को शो से बाहर भी होना पड़ सकता है. एक्टर सलमान खान के इस धमाकेदार शो में किसी भी ऐसे व्यक्ति को नहीं लिया जाएगा जिसकी इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री रही हो. इसके साथ ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कई सारे नियम बनाए जाएंगे.

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, साझा की वजह

बैरिस्टर बाबू की बंदिता अब अपने रियल लाइफ पिता के साथ आएंगी नजर

रोडीज फेम रणविजय को इस चीज का है तगड़ा शोक, साझा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -