इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, साझा की वजह
इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, साझा की वजह
Share:

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर उनके फोटोस और वीडियो का इंतज़ार करते हैं. लेकिन बेहद समय से अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट साझा नहीं किया है. एक्ट्रेस देवोलीना ने अपना आखिरी पोस्ट चार जुलाई को साझा कीया था. वहीं, आठ जुलाई को आखिरी ट्वीट किया था. अब अभिनेत्री देवोलीना ने बताया है कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है. इसलिए कई समय से एक्ट्रेस ने कुछ भी पोस्ट साझा नहीं किया है. मीडिया से बातचीत में देवोलीना ने बोला है, 'मैं अपना वक्त किताबें पढ़ने में, ऑनलाइन टेलीविज़न सीरीज देखने में और कुछ क्रिएटिव कार्य करने में लगा रही हूं. फिलहाल मैं इंटरनेट से ब्रेक पर हूं.'

एक्ट्रेस देवोलीना ने आगे बोला- मुझे पता है कि लोग मुझे याद कर रहे होंगे... जो मुझसे लव करते हैं... वो मुझे अपना प्यार दिखाने के लिए मिस कर रहे होंगे और जो मुझे ट्रोल करते हैं हो सकता है कि वो भी उस 'तू तू मैं मैं' को मिस कर रहे हों. मुझे उन दोनों की मिस करती हूँ. लेकिन कुछ वक्त के लिए मुझे अपने जीवन में कुछ पाजिटिविटी की आवश्यकता है.”

बता दें की एक्ट्रेस देवोलीना ने आगे बताया कि वो ‘new normal’ टर्म से खुश नहीं हैं. अभिनेत्री ने इस संबंध में बोला- मैं न्यू नॉर्मल फील नहीं करती. ये नार्मल नहीं है. हम इसे एक्सेप्ट नहीं कर सकते है. हमें अभी भी वैक्सीन के लिए आशा के साथ साथ लड़ने की जरुरत है... और ये बेहद जल्द आएगा. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने करियर के नौ वर्ष पूरे किए थे. इसी जश्न की तस्वीर अभिनेत्री ने इंटरनेट पर ब्रेक पर जाने से पहले साझा की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

रोडीज फेम रणविजय को इस चीज का है तगड़ा शोक, साझा की तस्वीर

बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान

जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -