रोडीज फेम रणविजय को इस चीज का है तगड़ा शोक, साझा की तस्वीर
रोडीज फेम रणविजय को इस चीज का है तगड़ा शोक, साझा की तस्वीर
Share:

दुनिया में कई सारे लोगों को अपनी पसंदीदा सामान का कलेक्शन करने का शौक होता है. वैसे ही सितारें भी अपने मन पसंद के सामानों को इकट्ठा करना पसंद करते हैं. इसी तरह एक शौक रोडीज फेम रणविजय सिंह का भी है. दरअसल, रणविजय को स्नीकर्स रखने का बेहद शौक है. उन्होंने ढेर सारे स्नीकर्स संग अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. इसी के साथ उनके मन में ये शौक कब से लगा उन्होंने इस बारे में भी बताया है.

फोटो साझा कर उन्होंने लिखा है कि- स्नीकर्स संग मेरा लगाव वर्ष 1993 में प्रारंभ हुआ जब बॉस्केटबाल गेम में मेरी रुचि बढ़ी और मैं इसे लाइक करने लगा. उस वक्त के हर एक बडिंग बॉलर की तरह मैं भी माइकल जॉर्डन को देखकर भौंचक्का रह जाता था. प्रतिद्वंदियों को जब माइकल हराया करते थे तो मुझे इस बात का भरोसा हो जाता था कि ये सारा जादू उनके स्नीकर्स का ही है. जैसे-जैसे इस खेल को लेकर मेरी दिलचस्पी बढ़ती गई, वैसे-वैसे ही स्नीकर्स को लेकर भी मेरी दिलचस्पी बढ़ गई. तभी से मेरा ड्रीम था कि मैं पेयर ऑफ जॉर्डन्स शू खरीदूं. वर्ष 2011 में जब मैं न्यूयॉर्क में एक समर नौकरी के लिए गया हुआ था, मैंने अपने जीवन के पहले पेयर ऑफ जॉर्डन्स ख़रीदे. आगे इतिहास है.

मालूम हो कि पेयर ऑफ जॉर्डन्स खास प्रकार के स्नीकर्स होते हैं जिसे बॉस्केटबॉल के फैन्स बेहद पसंद करते हैं. ये बेहद महंगे भी होते हैं. बता दें की रणविजय के पास शूज का बहुत सारा कलेक्शन है. उन्होंने अपना ये शानदार कलेक्शन फैन्स के साथ शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स भी हैरान दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक ही समय पर शुरू हो सकते है ये दो धमाकेदार शो

बॉयफ्रेंड रॉकी संग शॉपिंग करती नज़र आई हिना खान

जानवरों से बुरे बर्ताव को लेकर रश्मि ने कही ये बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -