'हमने जो कहा, वो करके दिखाया..', यूपी विधानसभा में जमकर गरजे सीएम योगी
'हमने जो कहा, वो करके दिखाया..', यूपी विधानसभा में जमकर गरजे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज यानी मंगलवार (6 दिसंबर) को विधानसभा में कहा कि हमने जो कहा वह कर दिखाया। सूबे की पहचान बदली। पहले यहाँ दंगे होते थे। अब पूरी दुनिया यहाँ निवेश करने के लिये उतावली है। सत्र के दूसरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ विधानसभा में जमकर गरजे।

अनुपूरक बजट पर चर्चा जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा पांच वर्षों में जो परिवर्तन हुआ है, वो सबके सामने है। पहले यह लोगों के लिए ऐसा राज्य था, जो देश के विकास में बाधक था। इसे बीमारू राज्य बोला जाता था। मगर, अब प्रदेश के लिए लोगों की सोच बदली है। सीएम योगी ने कहा कि हमने साबित किया कि ये राज्य दंगा मुक्त हो सकता है। पूरे यूपी में आज हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश ने निरंतर 5 साल से अपने वित्तीय प्रबंधन का लोहा मनवाया है। उन्होंने कहा कि फरवरी 2023 में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट प्रस्तावित है। पिछले साढ़े 5 वर्षों में यूपी में 4 लाख करोड़ का निवेश हुआ है और आज यूपी डेटा सेन्टर का हब बन रहा है। पेप्सिको सेन्टर ने मथुरा में प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। यूपी आज एक्सपोर्ट का हब बन रहा है। MSME अर्थव्यवस्था के लिए बड़ी ताकत बन रहा है। इसके कारण हमारा एक्सपोर्ट दोगुना हुआ है।

सड़क पर खड़ी विवाहिता के साथ सद्दाम और फरहान ने की छेड़छाड़, बचाने आए देवर को पीटा

7 वर्षीय मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 30 लाख की फिरौती मांग रहे थे आरोपी

क्रिकेट ग्राउंड पर दिखेगा 'जूनियर सहवाग' का जलवा, इस टीम में हुआ आर्यवीर का सिलेक्शन, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -