ये रिश्ता क्या कहलाता है? कभी एक दूसरे की बुराई करते नहीं थकता था ये कपल, आज बाँध रहा तारीफों के पुल
ये रिश्ता क्या कहलाता है? कभी एक दूसरे की बुराई करते नहीं थकता था ये कपल, आज बाँध रहा तारीफों के पुल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद कभी अभिनेता पारस कलनावत संग रिलेशन में थीं। उर्फी और पारस का रिलेशनशिप शॉर्ट टाइम रहा था। ब्रेकअप के पश्चात् पारस और उर्फी के बीच अक्सर कोल्ड वॉर ही दिखाई दिया। दोनों ने पब्लिकली एक दूसरे पर आरोप मढ़े। लेकिन अब लगता है पारस एवं उर्फी के बीच इक्वेशन ठीक हो गई है।

वही तभी तो पिछले दिनों उर्फी ने पारस कलनावत की डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में परफॉर्मेंस देख प्रशंसा करने में देर नहीं लगाई। प्रशंसा भी प्राइवेटली नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक्स बॉयफ्रेंड पारस के डांस का प्रोमो साझा कर की थी। पोस्ट में उर्फी ने लिखा था- तुम्हें आगे बढ़ता देख बहुत गर्व हो रहा है। उन्होंने पोस्ट में हार्ट इमोजी भी बनाया था। उर्फी जावेद का ये स्टाइल बहुत पसंद किया गया था। उर्फी को पारस की यूं प्रशंसा करते देख लोग दंग भी हुए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं पारस कलनावत की इस पर क्या प्रतिक्रिया है?

पारस ने अपने एक इंटरव्यू में एक्स लेडीलव की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। पारस ने बताया कि वे उर्फी की मेहनत की प्रशंसा करते हैं। उन्हें भी उर्फी की मेहनत और डेडिकेशन पर गर्व है। पारस ने खुलासा किया कि वे और उर्फी अब फाइट जोन में नहीं हैं। दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं। पारस और उर्फी जावेद दोनों की ये बातें सुनने के पश्चात् लगता है उनके बीच मनमुटाव खत्म हो गया है। तभी तो एक दूसरे पर तंज कसने वाला ये एक्स कपल अब प्रशंसा करते नहीं थक रहा। 

'बस करो पूछना, नहीं जा रहा मैं', आखिर किस सवाल पर इतना भड़क गए विवियन डीसेना

इस कारण चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, एक एपिसोड के लेते थे 7 लाख

रुबीना दिलैक में घुसी उर्फी जावेद की आत्मा, नया लुक देखकर चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -