'बस करो पूछना, नहीं जा रहा मैं', आखिर किस सवाल पर इतना भड़क गए विवियन डीसेना
'बस करो पूछना, नहीं जा रहा मैं', आखिर किस सवाल पर इतना भड़क गए विवियन डीसेना
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 अपनी जबरदस्त शुरुआत की तैयारी में है। कई स्टार्स को अप्रोच किया गया है। वहीं खबरें हैं कि इस बार टेलीविज़न के हैंडसम हंक विवियन डीसेना भी बिग बॉस के घर में नजर आएँगे। हालांकि अभी तक निर्माताओं ने इस बात को कन्फर्म नहीं किया है। मगर अफवाहों का बाजार गर्म है कि विवियन जल्द ही इस शो का भाग बनने वाले हैं। वहीं जब विवियन से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा ये प्रत्येक वर्ष उठने वाली अफवाह है। 

वही हाल ही में विवियन डीसेना का शो सिर्फ तुम ओटीटी पर शिफ्ट हुआ था। खबरें हैं कि 16 सितंबर को ये बंद हो जाएगा। विवियन ने इस सीरियल से टेलीविज़न पर लगभग दो वर्ष पश्चात् वापसी की थी। इसस पहले वो अंतिम बार रुबीना दिलैक के साथ टेलीविज़न सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में दिखाई दिए थे। विवियन के सीरियल बंद होने की खबर से माना जा रहा था कि वो जल्द ही बिग बॉस का रुख करने वाले हैं। किन्तु जब अभिनेता से इस बारे में पूछा गया तो उनका कुछ और ही कहना था।

वही कई अटकलों के बीच विवियन ने बिग बॉस में जाने की बात को कोरी बकवास बताया। विवियन ने कहा- ''ये एक इतना बड़ा जोक बन गया है कि अब तो मेरे प्रशंसक ही मेरे बिहाफ पर जवाब देने लगे हैं। ये एक सालाना अफवाह है। मैं इसका आदी हो चुका हूं। मैं थक गया हूं इसका जवाब देते देते। मैं कभी ऐसे रियलिटी शोज में इंट्रेस्टेड नहीं रहा हूं। मैं कभी अपने आप को ऐसे फॉर्मेट में ढलते हुए नहीं देख सकता। ऐसे शोज मेरे लिए नहीं बने हैं।'' अपने एक इंटरव्यू में विवियन ने बताया कि- 'जिंदगी में हर चीज किसी ना किसी मोड़ पर खत्म होती ही है। कुछ एंडिग अच्छे के लिए भी होती है। इतने वर्षों में मैंने एक बात सीखी है कि जिंदगी में सब कुछ आपके हिसाब से नहीं होता है। लाइफ एक रोलर कोस्टर है तथा जो भी अनुभव हो वो आपको कुछ ना कुछ सिखा के जाते हैं। आप जिंदगी में हर चीज के लिए रिस्पॉन्सिबल होते हैं, चाहे वो अच्छा हो या बुरा।'

रुबीना दिलैक में घुसी उर्फी जावेद की आत्मा, नया लुक देखकर चौंके फैंस

VIDEO! आदिल के मना करने के बाद भी राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, बताई ये वजह

ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई राखी सावंत, देखकर फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -