इस कारण चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, एक एपिसोड के लेते थे 7 लाख
इस कारण चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, एक एपिसोड के लेते थे 7 लाख
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का नया सीजन बहुत ख़बरों में आ गया है तथा इसका कारण है एक-एक कर कई बड़े कॉमेडियन एवं स्टार्स का शो को छोड़ना। पहले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर भारती सिंह (Bharti Singh) और अब खबर है कि शो में चंदू चायवाले की भूमिका निभाते आ रहे चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने भी शो छोड़ दिया है। चौंकाने वाली बात ये है कि वो शो का नया प्रोमो शूट भी कर चुके थे तथा ये प्रोमो रिलीज भी हो चुका था मगर अब अचानक तैयारियों के बाद उन्होंने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) से हाथ पीछे खींच लिए हैं। जिसका कारण भी अब सामने आ गया है। 

द कपिल शर्मा शो के प्रत्येक कलाकार को एक एपिसोड की अच्छी खासी फीस मिलती रही है। वही बात यदि चंदन प्रभाकर की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो एक एपिसोड के अब तक 7 लाख रुपये चार्ज करते रहे और वो वर्षों से इस शो का हिस्सा रहे हैं। इसके अतिरिक्त चंदन कपिल शर्मा के साथ कई और स्टेज शो और दूसरे शोज में दिखाई देते रहे हैं। ऐसे में इतनी अच्छी खासी कमाई को लात मारकर भला चंदन का यूं शो छोड़ना किसी को हजम नहीं हो रहा है। 

वही जैसे ही चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने की खबर सामने आई तो इसके पीछे कई प्रकार अटकलें भी लगाई जा रही हैं। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो चंदन प्रभाकर वर्षों से चंदू चायवाले की भूमिका निभाते आ रहे हैं वो इससे बोर हो चुके हैं। यही कारण है कि अब उन्होंने इससे थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है। मगर अब सवाल ये कि क्या ये विचार चंदन के दिमाग में तब नहीं आया जब उन्होंने शो के लिए प्रोमो शूट किया था। 

रुबीना दिलैक में घुसी उर्फी जावेद की आत्मा, नया लुक देखकर चौंके फैंस

VIDEO! आदिल के मना करने के बाद भी राखी सावंत ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, बताई ये वजह

ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई राखी सावंत, देखकर फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -