'रणबीर कपूर की क्या औकात है?', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद
'रणबीर कपूर की क्या औकात है?', आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फैशन सेंस को एक तरफ जहां बहुत पसंद किया जाता है तो दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। उर्फी (Urfi Javed) के फैशन सेंस पर तो बॉलीवुड भी तो भागों में बंटा नजर आता है। कुछ समय पहले जहां रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने उर्फी के फैशन को 'बेड टेस्ट' बताया था वहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने प्रशंसा की थी। ऐसे में अब उर्फी का इस पर प्रतिक्रिया आई है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में चर्चा की तथा रणबीर-करीना पर प्रतिक्रिया दी। उर्फी जावेद ने कहा, 'मेरे तो होश ही उड़ गए, मुझे लगा वो मजाक कर रही हैं, मगर वीडियो देखने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैंने जिंदगी में कुछ कमाया है।' आगे उर्फी ने कहा, 'भाड़ में जाए रणबीर कपूर, करीना ने मेरी प्रशंसा की है, अब तो क्या है... रणबीर की क्या औकात।'

बता दें कि करीना कपूर खान संग चर्चा करते हुए रणबीर ने बोला था कि वो उर्फी के फैशन सेंस के फैन नहीं हैं। रणबीर ने उर्फी के फैशन के 'बेड टेस्ट' बताया था। वहीं कुछ समय के पश्चात् करीना ने कहा था, 'मेरे में उर्फी जैसी हिम्मत नहीं है, मुझे लगता है कि वो बहुत बहादुर हैं तथा बहुत हिम्मत है। फैशन का मतलब होता है, स्पीच और एक्सप्रेशन की फ्रीडम। वहीं जिस प्रकार से वो अपने कपड़े पहनती हैं, वो वाकई काफी कूल है और शानदार है।' गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के पश्चात् से ही उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर खबरों में रहती हैं।

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

इंडियन आइडल को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "रियालिटी जैसा कुछ नहीं..."

'गालियों वाले रैप' गाने से अच्छा है, भजन सुना करो, Mc Stan पर शालीन भनोट ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -