VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल
VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन किसी न किसी कारण के चलते ट्रोल होते रहते हैं। इस बार वह अपने डांस के कारण नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर द एंटरटेनर्स टूर का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार, मौनी रॉय एवं सोनम बाजवा के साथ फिल्म 'खिलाड़ी 786' के गाने 'बलमा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें, द एंटरटेनर्स टूर के चलते अक्षय कुमार, नोरा फतेही, दिशा पाटनी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा, जसलीन रॉयल, अपारशक्ति खुराना एवं स्टेबिन बेन ने दुनिया के कई देशों में जाकर परफॉर्म किया था। इतना ही नहीं, स्टार्स ने अपने परफॉर्मेंस के माध्यम से भारतीय कल्चर को रिप्रेजेंट किया था।

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को शर्टलेस देख लोग भड़क उठे। एक शख्स ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “यह भारतीय संस्कृति नहीं है। यह कनाडा की संस्कृति है। दूसरे शख्स ने लिखा, "ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं फिर रोते हैं कि अवॉर्ड नहीं देते एक भी"। तीसरे शख्स ने लिखा, "अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए।" चौथे शख्स ने लिखा, "ये कौन-सा टूर है भाई... इंडियन कल्चर को ऐसे रिप्रेजेंट करता है क्या कोई बाहर?" हालांकि, इस के चलते अक्षय कुमार के प्रशंसक उनका बचाव भी किया। एक ने लिखा, "यदि मैं 59 वर्ष की उम्र में इतना अच्छा दिखता तो मैं शायद ही कभी शर्ट पहनता।" ये वीडियो उनका वायरल हो रहा है।

इंडियन आइडल को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "रियालिटी जैसा कुछ नहीं..."

'गालियों वाले रैप' गाने से अच्छा है, भजन सुना करो, Mc Stan पर शालीन भनोट ने कसा तंज

फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस मशहूर एक्ट्रेस ने ठुकराया खतरों के खिलाड़ी का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -