इंडियन आइडल को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
इंडियन आइडल को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "रियालिटी जैसा कुछ नहीं..."
Share:

अभिनेत्री-मॉडल और होस्ट मिनी माथुर ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है. उन्होंने 'इंडियन आइडल' के 6 सीजन होस्ट किए हैं. 6 वर्ष तक 'इंडियन आइडल' होस्ट करने के उपरांत अचानक उन्होंने शो छोड़ने का निर्णय किया था. वहीं अब मिनी माथुर ने शो छोड़ने का कारण बताया है. 

मिनी माथुर ने क्यों छोड़ा था इंडियन आइडल?: 'इंडियन आइडल' टेलीविजन के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शोज में से एक कहा जाता है. कई वर्ष से ये शो दर्शकों को एंटरटेन करता हुआ आ रहा है. 'इंडियन आइडल' ने इंडस्ट्री को कई बड़े सिंगर्स भी दे दिए है. वहीं मिनी माथुर का इस बारें में बोलना है कि अब इसमें रियलिटी जैसा कुछ नहीं है. एक पॉडकास्ट में उन्होंने शो को लेकर कई चौंकाने वाली बातें साझा की.

मिनी बताती हैं कि उन्होंने शो के हर एक इंसान से बहुत लगाव था. वो कंटेस्टेंट्स को अपने घर डिनर के लिए  भी बुलाया करती थी. पर फिर धीरे-धीरे शो ने अपना चार्म खोना शुरू कर. शो को लेकर वो कहती हैं, 'हमारे प्रोड्यूसर्स मेरे पास आते और बोलते है कि अभी वो धरम जी और हेमा आ रहे हैं, उनका कुछ मोमेंट करना है. मैंने बोला कि मोमेंट करते हैं कि होता है. ये ऐसा कुछ नहीं है, जो मैं करने जा रही हूं. यह सिर्फ आइडल नहीं था.' 

ऋषि सिंह ने जब शो पर बताया अपना सबसे बड़ा सच!: अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि, एक बार उनसे कहा गया कि एक कंटेस्टेंट अपने रिश्तेदार को देखकर दंग रह गया, जबकि उसे पहले से पता है कि शो में उसका रिश्तेदार आने वाला है. मिनी बोलती है, 'मैंने उस समय शो छोड़ने का निर्णय किया, जब मुझे एहसास हुआ कि इसमें रियलिटी नहीं रह गई है. मैंने 6 सीजन किए जिसके उपरांत सिर्फ पैसा कमाने पर फोकस किया जाने लगा.' मिनी इस बात से बहुत दुखी हैं कि शोज में रियलिटी के नाम पर झूठी चीजें भी बताई जा रही है. हालांकि, उनसे से पहले भी कई सेलेब्स 'इंडियन आइडल' को लेकर इस तरह के स्टेटमेंट भी दे चुके है. 

क्यों नहीं लगाया खान सरनेम?: मिनी माथुर ने 28 फरवरी 1998 में कबीर खान से विवाह किया था. इस पॉडकास्ट में उन्होंने अपने सरनेम को लेकर भी वार्ता की थी. अभिनेत्री का इस बारें में कहना है कि, 'मिनी माथुर' उनकी पहचान है, जिसे वो कभी नहीं बदलना चाह रही है. नाम के आगे 'खान' ना लगाने की दूसरी वजह ये है कि नाम बदलने से उन्हें पेपरवर्क में बहुत परेशानी होती. पासपोर्ट से लेकर बैंक अकाउंट तक, सभी ऑफिशियल डॉक्युमेंट्स में नाम बदलना पड़ता. मिनी माथुर इस सिरदर्दी के लिए तैयार नहीं थी. यही वजह थी कि उन्होंने अपना सरनेम नहीं बदला. 

लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

अनुराग बसु ने अनुपम को खिलाया अंडे से बना डोसा

पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -