अब कहाँ है करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी? एक समय थी इंडस्ट्री का जाना माना नाम
अब कहाँ है करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी? एक समय थी इंडस्ट्री का जाना माना नाम
Share:

टेलीविज़न जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा निगम आज अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म वर्ष 1979 में हुआ था। श्रद्धा ने अपने टेलीविज़न करियर का आरम्भ सीरियल 'चूड़ियां' से किया था। उस वक़्त वो टेलीविज़न की बेहतरीन कलाकारों में से एक थी। हालांकि अचानक ही श्रद्धा नें टेलीविज़न की दुनिया से गायब हो गई।

श्रद्धा ने अपनी स्कूली पढ़ाई मध्य प्रदेश के इंदौर से पूरी की थी। साथ ही उन्होंने पुणे के सिम्बायोसिस से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। बता दें कि वर्ष 2008 में श्रद्धा की शादी करन सिंह ग्रोवर के साथ हुई मगर वो अधिक समय तक टिक नहीं पाई तथा 2009 में उनका तलाक हो गया। तत्पश्चात, करण ने वर्ष 2012 में दूसरी शादी टेलीविज़न अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से कर ली थी। हालांकि जेनिफर से भी उनकी शादी अधिक दिन टिक नहीं पाई तथा बाद में उन्होंने अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ शादी कर ली।

करन से तलाक के पश्चात् श्रद्धा ने साल 2012 में मयंक आनंद से शादी की। इस वक़्त मयंक-श्रद्धा दोनों ने फैशन की दुनिया में अपना नाम कमा रहे है। श्रद्धा ने 'चूड़ियां' के अतिरिक्त 'देखो मगर प्यार से', 'साथिया' 'कृष्णा अर्जुन', 'डरना मना है' एवं 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम किया है। श्रद्धा ने 'चूड़ियां' के अतिरिक्त 'देखो मगर प्यार से', 'साथिया' 'कृष्णा अर्जुन', 'डरना मना है' एवं 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम किया है।

बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

बिग बॉस 16 में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -