बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

1 अक्टूबर को टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज होने वाला है। वही जैसे जैसे शो का ग्रैंड प्रीमियर पास आ रहा है निर्माता प्रतियोगियों के नाम भी रिवील करने लगे हैं। शो में ग्लैमर गर्ल सौंदर्या शर्मा के पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं। निर्माताओं ने मास्क पहने मिस्ट्री गर्ल का वीडियो साझा किया था। यूजर्स का दावा है कि ये मास्क गर्ल कोई और नहीं बल्कि सौंदर्या शर्मा हैं।

सौंदर्या शर्मा के नाम की जब इतनी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है, तो ये जानना भी बनता है आखिर कौन हैं वे? सौंदर्या शोबिज इंडस्ट्री में नई नहीं हैं। वे कई वर्षों से एक्टिव हैं। हालांकि इतना अवश्य है कि सौंदर्या को अभी तक पहचान नहीं मिल पाई है। सौंदर्या अभिनेत्री एवं मॉडल हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम किया है। नई दिल्ली में पली बढ़ी सौंदर्या ने डेंटल स्टडीज में बैचलर किया है। दिल्ली के कई हॉस्पिटल्स में सौंदर्या ने काम किया है।

लेकिन किस्मत उन्हें डॉक्टर नहीं बल्कि अभिनेत्री बनाना चाहती थी। तभी तो डॉक्टरी करते समय सौंदर्या ने ऑडिशन दिए थे तथा मुंबई चली गईं। मुंबई में आकर सौंदर्या को एहसास हुआ कि उन्हें अभिनय में करियर बनाना है। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में सौंदर्या ने अभिनय  की ट्रेनिंग ली। वे क्लासिकल वोकलिस्ट हैं। उन्हें गिटार बजाना पसंद है। वे थियेटर करती हैं। कार रेसिंग का भी सौंदर्या शौक रखती हैं। सौंदर्या की डेब्यू वेब सीरीज Raktanchal थी। जहां उन्होंने रोली की भूमिका निभाई थी। सौंदर्या ने फिल्म रांची डायरीज में लीड किरदार निभाया था। अपने काम के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला था। सौंदर्या ने वंडर वुमन 1984 के लिए ऑडिशन दिया था। सौंदर्या का स्वयं का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम मस्टर्ड एंड रेड है। बता दे कि सौंदर्या भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक गाने में दिखाई दी थीं

शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

बिग बॉस 16 में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, सामने आया नया प्रोमो

इंटरनेट पर छाई 'भोजपुरी की उर्फी जावेद', आपने देखा क्या?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -