शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम अभिनेत्री सना अमीन शेख अपनी तलाक की खबरों को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। शादी के 6 वर्ष पश्चात् सना ने पति से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने टेलीविज़न निर्देशक एजाज शेख से निकाह किया था। किन्तु दोनों अपनी शादी से खुश नहीं थे। ऐसे में उन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा।  

अपने नए इंटरव्यू में अभिनेत्री सना ने पति से अलग होने को लेकर चर्चा की। अपने इंटरव्यू में सना ने अपनी शादी के टूटने का सच दुनिया को बताया। उन्होंने बताया- एक दूसरे को केवल एक महीने तक जानने के पश्चात् हम दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया था। हम एक दूसरे को पसंद करते थे। हालांकि, जब आप टीवी जगत में काम करते हैं तो वक़्त की परेशानी होती है। आप मुश्किल से ही अपने समय को एन्जॉय कर पाते हैं। परिवार और पार्टनर संग समय गुजारने के लिए आपको एक दिन भी छुट्टी भी नहीं मिलती है। हमारे व्यस्त शेड्यूल के कारण हम दोनों भी एक दूसरे के साथ समय गुजार नहीं कर पाए। 

आगे सना ने कहा- मैंने अपने निकाह के अगले दिन ही कृष्णदासी शो शूट किया था तथा एजाज डेली सोप शो को निर्देशित कर रहे थे। बता दें कि सना अमीन के पति एक टेलीविजन डायरेक्टर हैं, जिनका नाम एजाज शेख है। अपनी शादी पर चर्चा करते हुए सना ने आगे कहा- जब भी हमें अपने काम से वक़्त मिलता था, तो हमें एहसास होता था कि हम अलग बैकग्राउंड्स से आते हैं तथा हम दोनों को अपनी शादी से अलग-अलग उम्मीदें हैं। हमें शादी के शुरुआती महीनों में अपनी शादी के बारे में बात करने का वक़्त ही नहीं मिला। हमारे बीच कंपैटिबिलिटी इश्यूज थे। 

इंटरनेट पर छाई 'भोजपुरी की उर्फी जावेद', आपने देखा क्या?

स्ट्रगलिंग डेज को यादकर भावुक हुई ये एक्ट्रेस, बोली- 'खाने को नहीं थे पैसे'

इस एक्टर के 19 वर्षीय बेटे का हुआ निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -