मौत से पहले राजीव कपूर का हुआ था ये हाल, भाई रणधीर ने किया बड़ा खुलासा

वर्ष 2021 में बॉलीवुड की कपूर फैमिली का एक और चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। अभिनेता और फिल्मनिर्माता राजीव कपूर का 9 फरवरी को देहांत हो गया। अभिनेता के देहांत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है तथा पूरा परिवार गमजदा है। राजीव के बड़े भाई रणधीर कपूर भी बुरी प्रकार टूट चुके हैं। उन्होंने कम वक़्त में अपने कई नजदीकियों को खो दिया है।

वही अब राजीव का जाना उनके लिए किसी सदमें से कम नहीं है। इस ग्रेट कलाकार को याद करते हुए रणधीर ने बहुत कुछ कहा है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है देहांत से कुछ वक़्त पूर्व तक आखिर हुआ क्या था। एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणधीर ने बताया है- मेरे साथ 24 घंटे एक नर्स रहती है क्योंकि मुझे चलने में थोड़ी परेशानी है। उस दिन प्रातः 7।30 बजे वो नर्स ऊपर राजीव को उठाने गई थी। किन्तु राजीव की ओर से कोई उत्तर नहीं दिया गया। नर्स ने पाया कि राजीव की पल्स बहुत धीमी थी तथा वो और कम होती जा रही थी। हम तत्काल उसे हॉस्पिटल लेकर गए किन्तु तब तक उसका देहांत हो गया तथा मैं इस घर में अकेला रह गया।

रणधीर कपूर का ये इमोशनल बयान विभिन्न प्रशंसकों की आंखें नम कर रहा है। रणधीर कपूर के लिए ये एक ऐसी हानि है जिसकों शब्दों में बयां करना बहुत कठिन है। वे सिर्फ इतना ही बोल पा रहे हैं कि अब वे अकेले रह गए हैं। उनकी दृष्टि में ऋषि और राजीव कपूर उनकी लाइफ के अहम स्तंभ थे, जो अब टूट चुके हैं। राजीव-ऋषि के अतिरिक्त कृष्णा कपूर, बड़ी बहन रितु का भी देहांत हो चुका है। ध्यान रहे कि कोरोना संकट को देखते हुए राजीव कपूर के देहांत पर चौथा नहीं रखा गया था। रणधीर के अनुसार, सामाजिक दुरी के कारण केवल एक पूजा का आयोजन हुआ था तथा वहां अभिनेता की आत्मा की शांति की कामना हुई थी।

वैलेंटाइन डे पर अनुष्का ने शेयर की पति विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीर, लिखा- आज लग रहा था...

शाहिद के अलावा इस शख्स से प्यार करती है मीरा राजपूत, वैलेटाइन डे पर किया विश

मुख्यमंत्री योगी से रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -