मुख्यमंत्री योगी से रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर भेंट की। ये दोनों स्टार्स लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। ये दोनों इन दिनों यूपी में हैं तथा एक सच्ची कहानी पर आधारित वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग कर रहे हैं। मीटिंग के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने रणदीप तथा उर्वशी को कहा कि उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने वाले स्टार्स को परेशानी या किसी भी प्रकार की परेशानियों को सामना नहीं करना पड़ेगा। 

उन्होंने आश्वासन दिया की स्टार्स के लिए उत्तर प्रदेश सबसे सहज एवं सहायक प्रदेश होगा। वहीं रणदीप ने सीएम से लुप्त हो रही गंगा डॉल्फिन पर वार्ता की। उन्होंने कहा ये मुद्दा उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता पर है। वहीं उर्वशी ने कहा कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने बताया कि वह भी उसी स्थान से आती हैं, जहां से योगी आदित्यनाथ आते हैं। मीटिंग के चलते मुख्यमंत्री योगी एवं रणदीप-उर्वशी के मध्य ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी परियोजना के बारे में भी वार्ता हुई।

वही ये वार्ता बहुत लंबे समय चली इसमें सूचना विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव नवनीत सहगल एवं वेब सीरीज के निर्देशक नीरज पाठक और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा भी सम्मिलित थे। बता दें कि 'इंस्पेक्टर अविनाश' रणदीप हुड्डा की फर्स्ट डेब्यू वेब सीरीज है। तथा ये कहानी वास्तविक जिंदगी पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की कहानी पर आधारित है। रणदीप इसमें पुलिस अवतार की भूमिका में एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इंस्पेक्टर अविनाश की जिंदगी में अचानक एक मोड़ आता है तथा वह फेमस हो जाता है, क्योंकि वह कई हाई-प्रोफाइल क्राइम केस को सुलझाता है। उर्वशी मूवी में अविनाश मिश्रा की वाईफ पूनम की भूमिका में नजर आएंगी।

वैलेनटाइंस डे पर मलाइका ने साझा की अर्जुन की ये जबरदस्त फोटो, लिखा ये प्यारा नोट

दीपिका पादुकोण ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पति रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

तैमूर के समय करीना और सैफ अली खान ने की जो गलतियां, आने वाले बच्चे के समय नहीं दोहराएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -