शाहिद के अलावा इस शख्स से प्यार करती है मीरा राजपूत, वैलेटाइन डे पर किया विश
शाहिद के अलावा इस शख्स से प्यार करती है मीरा राजपूत, वैलेटाइन डे पर किया विश
Share:

आज पूरी दुनिया में वैलेटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है वही आज कई लोग वैलेटाइन डे को लव वन के साथ मना रहे हैं किन्तु मीरा राजपूत इसे अपने हस्बैंड शाहिद कपूर के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ मना रही हैं। मीरा राजपूत अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ 'गैलेनटाइन' मना रही हैं तथा उनपर ढेर सारा प्यार बरसा रही हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर 'देन और नाउ' फोटोज साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत ने दो फोटोज साझा की है। इनमें से एक फोटो काफी पुरानी है। इस फोटो में वह अपनी फ्रेंड सेजल कुकरेजा के साथ है। मीरा गले मिलते हुए उनके गाल पर किस कर रही हैं। जबकि दूसरी फोटो हाल के दिनों की है। इस फोटो में मीरा एवं सेजल गले मिल रहे हैं। दोनों के फेस पर मुस्कान एवं प्रसन्नता देखने को मिल रही है। इन दोनों फोटोज से स्पष्ट होता है कि मीरा एवं सेजल बहुत करीबी और पुरानी फ्रेंड हैं।

मीरा ने इन फोटोज को साझा करते एक मैसेज भी लिखा है, जिसमें वह कहती हैं कि सेजल उनकी सबसे अच्छी फ्रेंड हैं एवं जब भी वह किसी विचित्र हालात में होती है, तो उससे निकलने के लिए सेजल को फ़ोन करती हैं। मीरा लिखती हैं,"मेरी लाइफ की लवर, मेरी सबसे अच्छी दोस्त एवं विचित्र हालातों में मेरी सहायता करने वाली को गैलेनटाइन की शुभकामनाएं।" मीरा आगे लिखती हैं,"मेरा सबसे मजबूत लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हो तुम और मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा है कि हम एक वर्ष पश्चात् तुम्हारी शादी में मिल रहे हैं। आशा करती हूं कि ये मित्रता एक साथ लंबे समय आगे बढ़े क्योंकि कुछ चीजों में कभी परिवर्तन नहीं होता।" 

मुख्यमंत्री योगी से रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

वैलेनटाइंस डे पर मलाइका ने साझा की अर्जुन की ये जबरदस्त फोटो, लिखा ये प्यारा नोट

दीपिका पादुकोण ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पति रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -