वैलेंटाइन डे पर अनुष्का ने शेयर की पति विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीर, लिखा- आज लग रहा था...
वैलेंटाइन डे पर अनुष्का ने शेयर की पति विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीर, लिखा- आज लग रहा था...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बहुत वक़्त से पर्दे से दूर हैं, किन्तु वह सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के दिलों के अभी भी नजदीक हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। अपनी बेटी की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की थी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’ रखा है। बेटी के जन्म के पश्चात् एक बार फिर से अभिनेत्री अपने पुराने वाले रूप में वापस आ गई हैं। हाल ही में अनुष्का ने हस्बैंड विराट कोहली के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है।

 

अभिनेत्री 11 जनवरी को मां बनी हैं। अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के चलते आए दिन अपनी तस्वीरों साझा करती रहती थीं। बेटी के जन्म के पश्चात् एक फरवरी को अनुष्का ने बेटी की पहली फोटो सोशल मीडिया में शेयर की और उसका नाम भी अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को बताया है। अब अभिनेत्री ने हस्बैंड विराट कोहली के साथ की तस्वीर साझा करके धमाल मचा दिया है।

वेलेंटाइन के विशेष अवसर पर हर कोई अपने पार्टनर के साथ की तस्वीर साझा कर रहा है। ऐसे में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इस सूचि में सम्मिलित हो गई हैं। अनुष्का ने हस्बैंड विराट कोहली के साथ की एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अनुष्का विराट एक दूसरे की आंखों में खोए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी देखी जा सकती है। इसके साथ ही तस्वीर की बैकग्राउंड में डूबते सूरज को भी देखा जा सकता है। अनुष्का ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि खास तौर पर यह दिन पर काफी बड़ा नहीं है, किन्तु आज लग रहा था कि सूर्यास्त की फोटोज पोस्ट करने के लिए वेलेंटाइन डे है मेरा वैलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए मेरे पास है। दोनों की ये तस्वीर रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाहिद के अलावा इस शख्स से प्यार करती है मीरा राजपूत, वैलेटाइन डे पर किया विश

मुख्यमंत्री योगी से रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने की मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

वैलेनटाइंस डे पर मलाइका ने साझा की अर्जुन की ये जबरदस्त फोटो, लिखा ये प्यारा नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -