ऐसा क्या हुआ कि CM की भरी सभा में खाली हो गईं सारी कुर्सियां, देंखे VIDEO
ऐसा क्या हुआ कि CM की भरी सभा में खाली हो गईं सारी कुर्सियां, देंखे VIDEO
Share:

बारां: राजस्थान के बारां की एक सभा में सीएम अशोक गहलोत के भाषण के बीच कुर्सियां खाली हो जाने पर अफसरों से जवाब तलब किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सीएम दफ्तर (CMO) ने इस मामले की तहकीकात के आदेश दिए थे। अब अफसरों की ओर से भेजे गए जवाब में बताया गया है कि लोगों को घर जाने में देरी हो रही थी तथा खबर फैल गई कि खाना कम बचा है, इसलिए भीड़ कुर्सियां छोड़ खाना खाने चली गई थी।

दरअसल, 3 नवंबर को सीएम गहलोत बारां में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के विजेता सम्मान कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस के चलते मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों के लोकार्पण तथा शिलान्यास के लिए आयोजित समारोहों में भी हिस्सा लिया था। इसी के चलते मुख्यमंत्री गहलोत श्री पार्श्वनाथ मानव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के एक समारोह में सम्मिलित हुए, जहां उनके भाषण के बीच जनता अपनी-अपनी कुर्सियों से उठकर जाने लगी तथा देखते ही देखते सभी कुर्सियां खाली हो गईं। तत्पश्चात, सीएम ने जल्द ही अपना संबोधन ख़त्म कर दिया। 

वही सभा में खाली कुर्सियों तथा लोगों के उठकर जाने के बीच गहलोत के भाषण देने का वीडियो वायरल हो गया। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में सीएम दफ्तर ने तहकीकात के आदेश दिए। अफसरों ने जवाब भेजा कि रात का वक़्त होने से लोगों को घर के लिए देरी हो रही थी। यही नहीं, खबर फैल गई कि खाना कम है तो भीड़ खाना खाने चली गई। बता दें कि मुख्यमंत्री ने बारां में देर रात आमजन से भेंट की तथा उनकी परेशानियों पर संबंधित मंत्रीगण व अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी साझा किया गया।

कमरे में बुलाकर अचानक बिजनेसमैन के कपड़े उतारने लगी महिलाऐं, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

ज़िंदा महिला को कपड़े में लपेटकर लगा दी आग, चौंकाने वाली है वजह

पुलिस ने हिंदू नेताओं को किया नजरबंद, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -