कमरे में बुलाकर अचानक बिजनेसमैन के कपड़े उतारने लगी महिलाऐं, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
कमरे में बुलाकर अचानक बिजनेसमैन के कपड़े उतारने लगी महिलाऐं, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यूपी के बिजनेसमैन का अश्लील वीडियो बनाकर उससे जबरन वसूली करने की घटना सामने आई है। मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जबकि, अन्य की तलाश जारी है। खबर के अनुसार, पीड़ित बिजनेसमैन सराहनपुर का रहने वाला है। वह लकड़ी का बिजनेस करता है। इसलिए काम के संबंध में अक्सर दिल्ली आता-जाता रहता है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बीते 3-4 महीनों से उसे एक महिला के निरंतर फोन आ रहे थे। वह उसे नौकरी के सिलसिले में मिलने के लिए कह रही थी। जब वह उससे मिला तो महिला ने बताया कि वह विधवा है तथा उसके 3 बच्चे हैं। महिला ने उससे विनती की कि वह उसे कोई नौकरी दिलवा दे। उस समय उसने बिजनेसमैन को अपने एक रिश्तेदार से भी मिलवाया। 28 अक्टूबर को महिला ने दोबारा सहारनपुर निवासी बिजनेसमैन को मिलने के लिए बुलाया। बिजनेसमैन भी मुलकर करने के लिए राजी हो गया। वह महिला से मिलने के लिए लक्ष्मी नगर पहुंचा। महिला उसे एक दफ्तर में लेकर गई जहां पहले से ही एक और महिला उपस्थित थी। जैसे ही बिजनेसमैन ऑफिस के भीतर घुसा, दोनों महिलाएं जबरन उसके कपड़े उतारने लगीं। जब उसने इसका विरोध किया तो महिलाओं ने उसे धमकाया कि वे उसे झूठे केस में फंसा देंगी। उसी के चलते वहां 7 लोग और आ गए।

उन 7 व्यक्तियों ने बिजनेसमैन को कहा कि वे पुलिसकर्मी हैं। फिर उसका वीडियो बनाने लगे। उन्होंने बिजनेसमैन के पास से सारा रुपया भी छीन लिया। उन लोगों में से एक व्यक्ति ने स्वयं को इंस्पेक्टर बताते हुए कहा कि हमें 20 लाख रुपये दो नहीं तो वीडियो लीक करके केस बना देंगे। जब बिजनेसमैन ने विरोध किया तो उस पर बंदूक तान दी गई। अपराधी यहीं नहीं रुके। उन्होंने बिजनेसमैन का एक और वीडियो बनाया जिसमें उससे जबरन ये बुलवाया गया कि उसने उनसे 20 लाख रुपये का लोन लिया है। जिसे वह 2 इंस्टालमेंट में वापस करेगा। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है। 

पुलिस ने हिंदू नेताओं को किया नजरबंद, जानिए क्यों?

शादी के दिन दूल्हे ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखने वालों की उमड़ी भीड़

बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -