ज़िंदा महिला को कपड़े में लपेटकर लगा दी आग, चौंकाने वाली है वजह
ज़िंदा महिला को कपड़े में लपेटकर लगा दी आग, चौंकाने वाली है वजह
Share:

गया: बिहार के गया में अंधविश्वास की वजह से एक महिला पर डायन होने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने जिंदा जला दिया। ये घटना गया के मैगरा थाना इलाके के पंचमाह गांव की है। यहां शनिवार को डायन होने का आरोप लगाने के पश्चात् ग्रामीणों ने महिला हेमंती देवी के घर पर हमला कर दिया। पहले महिला के साथ मारपीट की गई फिर कपड़े में लपेटकर उसे जीवित जला दिया गया। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, इस कांड में झारखंड के एक ओझा का बड़ा किरदार रहा। दरअसल, गांव में एक महीने पहले एक व्यक्ति परमेश्वर की मौत हो गई थी। झारखंड के ओझा ने उनकी मौत की वजह से मृतका महिला को बताया। उन्होंने कहा कि वे उस महिला से अपने तंत्र मंत्रों के बल पर स्वीकार करवा लेंगे कि उसी ने जादू-टोना करके परमेश्वर का क़त्ल कर दिया था। इसी को लेकर गांव के लोग कई बार हेमंती देवी के घर पर पहुंचे थे। कई बार के प्रयासों के बाद आखिरकार ग्रामीणों की भीड़ हेमंती देवी के घर में घुस गई तथा उसे खींचकर घर के कमरे से खींचकर मारपीट की। फिर कमरे में ही कपड़े में लपेटकर उसे जिंदा जला दिया।  

मॉब लिंचिंग से पहले जब इस मामले की खबर पुलिस को लगी तथा पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस टीम पर भी ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसकी वजह से उनको भी मौके से भागना पड़ा। हालांकि बाद में एक बार फिर पुलिस गांव में पहुंची, मगर तब तक गांव वाले अपनी मंशा में सफल हो चुके थे। बाद में पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के पश्चात् इलाके में सनसनी फैली हुई है। वही पुलिस द्वारा मामले की कार्रवाई की जा रही है।  

शादी के दिन दूल्हे ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखने वालों की उमड़ी भीड़

बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का हुआ आगाज़, कई दिग्गज वक्ता मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -