अचानक ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रोने लगी उर्फी जावेद, तस्वीर देख दुखी हुए फैंस
अचानक ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रोने लगी उर्फी जावेद, तस्वीर देख दुखी हुए फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। इससे पहले उनका प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन आरम्भ हो चुका है। उर्फी के प्रशंसक उनके जन्मदिन को बहुत खास बनाने के प्रयास में जुटे हैं। खुशी के इस अवसर पर उर्फी को इमोशनल होते हुए भी देखा गया। 

उर्फी जावेद मनोरंजन जगत की बेबाक सेलिब्रिटीज में आती हैं। यदि वो फैशन में आगे रहना जानती हैं, तो उन्हें बिंदास होकर बोलना भी आता है। आज तक शायद ही कभी उर्फी ने अपना इमोशनल साइड दिखाया होगा। लेकिन प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में उर्फी अपने दोस्तों का प्यार देखकर भावुक हो गईं। असल में उर्फी जावेद ने एक इंस्टा स्टोरी साझा की है। इंस्टा स्टोरी में उन्हें फ्रेंड्स को केक खिलाते हुए देखा जा सकता है। इस पल ना जाने उर्फी जावेद को क्या हुआ कि वो इमोशनल हो गईं। उर्फी की आंखों से आंसू निकलने लगे। शायद ये दोस्तों और प्रशंसकों की मोहब्बत है, जिसने उर्फी को रुला दिया। नहीं तो उर्फी को पहले कभी इतना भावुक होते हुए नहीं देखा गया। 

वही बात यदि उर्फी जावेद के करियर की करे तो उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। 25 साल की आयु में उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है। वो हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है। उर्फी जावेद ने टेलीविज़न सीरियल में भी अपना हुनर दिखाया एवं बिग बॉस ओटीटी में भी। बिग बॉस ओटीटी के बाद उर्फी ने स्वयं को साबित किया। आज दुनिया उन्हें जानती हैं। आज उर्फी के लाखों की संख्या में चाहने वाले है।

'टॉप ऊपर करके दिखाओ', साजिद खान को लेकर अब इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

करवाचौथ पर आपस में भिड़ी इस मशहूर स्टार की पत्नी और गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

जबरदस्ती अब्दू से चिपकने लगी ये अदाकारा, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -