जबरदस्ती अब्दू से चिपकने लगी ये अदाकारा, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
जबरदस्ती अब्दू से चिपकने लगी ये अदाकारा, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 देखने का सबसे बड़ा कारण अब्दू रोजिक हैं। अब्दू रोजिक शो के बेस्ट प्रतियोगियों में से एक हैं। बिग बॉस के घर में कुछ भी हो, लोग बर्दाशत कर लेंगे। लेकिन अब्दू रोजिक के साथ गलत करने वालों को पब्लिक तुरंत सबक सिखा रही है। जैसे लोग अभी टीना दत्ता को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। नए एपिसोड में टीना दत्ता, अब्दू को जबरदस्ती गले लगाती नजर आई। अब्दू को ये अच्छा नहीं लगी। इसलिये वो टीना के पास से उठकर चले जाते हैं। 

टीना दत्ता, अब्दू से चिपकने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। लेकिन अब्दू भी समझते हैं कि कौन उन्हें दिल से प्यार कर रहा है तथा कौन कैमरे पर आने के लिये। मंगलवार के एपिसोड में अब्दू किचन के समीप बैठे हुए थे। टीना वहां काम कर रही थीं। टीना को लगा कि अब्दू उन्हें कंपनी देने के लिये आये हैं। इसलिये वो आकर उन्हें हग करने लगती हैं। टीना बोलती हैं कि आपके पास से हमेशा खुशबू आती है। अब्दू, टीना का हाथ छुड़ाते नजर आते हैं। ये भी मेंशन करते हैं कि उन्होंने उन्हें बहुत जोर से पकड़ा हुआ है। 

अब्दू, टीना के इस बर्ताव से इतना असहज हुए कि वो वहां से उठकर चले जाते हैं। जाते-जाते ये भी बोलते हैं कि यहां सब पागल बन गये हैं। बस मैं ही पागल नहीं हूं। टीना दत्ता की इस हरकत से अब्दू के प्रशंसक काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अब्दू की इच्छा के बिना टीना उन्हें पकड़ नहीं सकतीं। प्रशंसक ये भी कह रहे हैं कि अब्दू को छोड़ दो। एक शख्स ने कहा कि अगर यही किसी लड़के ने किसी लड़की के साथ किया होता, तो हंगामा मच जाता है। यानी लड़की करे, तो ठीक पर लड़का करे, तो गलत। आशा है कि टीना को जल्द ही ये समझ आयेगा कि अब्दू बच्चा नहीं है। इसलिये बिना अनुमति उन्हें छू नहीं सकतीं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

दयाबेन को कैंसर होने पर आया जेठालाल का बयान, जानिए क्या कहा?

मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -