करवाचौथ पर आपस में भिड़ी इस मशहूर स्टार की पत्नी और गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
करवाचौथ पर आपस में भिड़ी इस मशहूर स्टार की पत्नी और गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
Share:

करवा चौथ के मौके पर टीवी के चर्चित कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो का खास एपिसोड आने वाला है। एपिसोड में कपिल की पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) और गर्लफ्रेंड गजल (सृष्टि रोड़े) आपस में भिड़ती नजर आएंगी। कपिल की पत्नी एवं गर्लफ्रेंड ट्रेडिशनल अवतार में सज-धज कर हाथ में पूजा की थाली एवं छलनी लेकर स्टेज पर आती हैं। तभी गजल को देखकर कपिल की वाईफ उनसे कहती हैं- तुमने किसके लिए करवा चौथ रखा है। गजल बोलती हैं- मैंने अपने कप्पू के लिए व्रत रखा है। 

गजल की बात पर कपिल की वाईफ बोलती हैं- कप्पू मेरा पति है। मगर गजल बोलती हैं- कप्पू मेरा प्यार है। गजल की बात के जवाब में कपिल की वाईफ बोलती हैं- इतना विश्वास है अपने प्यार पर तो विश्वास करके देखलो। मैं अपने कप्पू का तुम्हें पू भी नहीं लेने दूंगी। इसपर गजल बोलती हैं- मुझे तो पूरा कप्पू चाहिए। 

वही कपिल की वाईफ और गर्लफ्रेंड दोनों उनके लिए व्रत रखने के लिए झगड़ रही होती हैं, तभी कपिल शर्मा एंट्री करते हैं तथा हंसते हुए बोलते हैं- कोई मुझसे से तो पूछ लो। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मजाक-मजाक में मामला सीरियस हो गया। प्रोमो में कपिल तो पत्नी एवं गर्लफ्रेंड की लड़ाई को खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। वही बात यदि द कपिल शर्मा शो की करें तो शो में सुमोना चक्रवर्ती कपिल की पत्नी के तौर पर दिखाई दे रही हैं। वहीं अभिनेत्री सृष्टि रोड़े कपिल की गर्लफ्रेंड गजल का किरदार निभा रही है।

बिना कुछ पहनें ही पूनम पांडे ने शेयर कर डाला वीडियो, देखकर लोगों को आई रणवीर सिंह की याद

जबरदस्ती अब्दू से चिपकने लगी ये अदाकारा, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

दयाबेन को कैंसर होने पर आया जेठालाल का बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -