अचानक ऐसा क्या हुआ कि चिल्लाने लगी छात्राएं, रोते हुए हो गईं बेहोश और फिर...
अचानक ऐसा क्या हुआ कि चिल्लाने लगी छात्राएं, रोते हुए हो गईं बेहोश और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के बागेश्वर में लोग उस समय दंग रह गए, जब उन्होंने एक विद्यालय का वीडियो देखा जिसमें आठवीं की छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं तथा रोते हुए बेहोश हो गईं। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, बागेश्वर के रैखोली में जूनियर हाई स्कूल में कक्षा 8वीं की 5-6 लड़कियां अचानक चिल्लाने लगीं तथा रोते-रोते बेहोश होने लगी। मामला 28 जुलाई का है। छात्राओं के बर्ताव में इस प्रकार के परिवर्तन से विद्यालय में अफरातफरी फैल गई।

तत्पश्चात, विद्यालय के अध्यापकों ने इन छात्राओं को जैसे तैसे संभाला तथा उनके परिवार वालों को विद्यालय में बुलाकर छात्राओं को घर भेज दिया। वहीं मामले का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इस घटना को मास हिस्टीरिया बता रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी इस प्रकार की घटनाएं पड़ोसी जिलों अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, चमोली के सरकारी विद्यालयों से सामने आ चुकी है। 

छात्राओं के चिल्लाने एवं रोने के बाद बेहोश होने की घटना को लेकर अब चिकित्सकों की टीम जूनियर हाई स्कूल में जाएगी एवं स्कूली छात्राओं की काउंसिलिंग कर उनका उपचार किया जाएगा। फिलहाल इस घटना के बाद से विद्यालय में भय की स्थिति है। विद्यालय के अध्यापकों ने अन्य बच्चों को बिना डरे स्कूल आने के निर्देश दिए हैं। हालांकि चिकित्सकों के जांच करने के बाद अब छात्राओं की स्थिति बेहतर है। चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि भूखी होने के कारण इस प्रकार की दिक्कत हो सकती है।

विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर स्कॉट स्टायरिस ने दिया ये बयान

सहारनपुर में बड़ा हादसा, ट्रक और ट्राली की टक्कर, चपेट में आए 6 कांवड़िए

नौसेना में क्या है MR भर्ती? यहाँ जानिए सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -