विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर स्कॉट स्टायरिस ने दिया ये बयान
विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर स्कॉट स्टायरिस ने दिया ये बयान
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। देश -विदेश के पुराने प्लेयर्स ने जल्द ही उनके फॉर्म में वापस आने की उम्मीद जताई है।  इस मुश्किल समय में कोहली का समर्थन किया है। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस भी उनमें ही शामिल हैं। विश्व स्तर के नंबर एक बल्लेबाज से सभी को उम्मीद लगी हुई है। 

एक शो 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' में न्यूज़ीलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर रहे स्कॉट स्टायरिस ने कहा है कि चयन प्रक्रिया में चयनकर्ताओं कई विभिन्न पैमानों पर प्लेयर्स का चयन करते हैं। वे सिर्फ बेस्ट खिलाडियों और टीम को बना देने पर ही फोकस नहीं करते हैं। सेलेक्टर्स के पास एक बेहतर मेथोडोलॉजी होती है। उसी के माध्यम से वे पूरी टीम का चयन करते हैं। स्कॉट स्टायरिस ने ये भी कहा कि विराट कोहली का जिम्बाब्वे दौरे पर टीम में सिलेक्शन न होने पर कोई बड़ा नुकसान नहीं है। विराट को कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए और फिर से बेस्ट प्रदर्शन की उम्मीद के साथ टीम में वापस आना चाहिए। 

स्कॉट स्टायरिस ने कहा है कि बेहतर प्रदर्शन और अपना शत प्रतिशत देने के लिए विराट कोहली को इस पर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से बात करनी चाहिए। उनके पास इसका अच्छा प्लान होगा। विश्व कप की शुरुआत तक अपने पुराने फॉर्म में फिर से वापस लौटने के लिए विराट को द्रविड़ से अवश्य सलाह लेनी चाहिए। 

SL Vs Pak: दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान की शर्मनाक हार, 1-1 से बराबर हुई सीरीज

Eng Vs SA: अफ्रीका को मिला नया सुपरस्टार, पहले ही मैच में तोड़ दिया डिकॉक और डिविलियर्स का रिकॉर्ड

Ind Vs WI: विंडीज का सूपड़ा साफ, 3-0 से जीता भारत.., गिल-चहल ने मचाया ग़दर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -