सहारनपुर में बड़ा हादसा, ट्रक और ट्राली की टक्कर, चपेट में आए 6 कांवड़िए
सहारनपुर में बड़ा हादसा, ट्रक और ट्राली की टक्कर, चपेट में आए 6 कांवड़िए
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के पास खतौली क्षेत्र में गुरुवार को ट्रक  और ट्राली की टक्कर में 12 कांवड़िये जख्मी हो गए। गनीमत ये रही कि टक्कर अधिक तेज नहीं थी। हालांकि ट्रक की टक्कर की टक्कर से ट्रॉली पलट गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, कटियौली गांव के नजदीक ये हादसा हुआ। अल्लाहगंज थाना प्रभारी प्रदीप शेरावत के अनुसा।  कांवड़िये गंगा नदी से जल भरने के बाद गोला गोकरण नाथ जा रहे थे। रास्ते में कटियौली गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर से दो ट्रॉलियां बंधी हुई थी और ट्रक ने एक ट्रॉली को बगल से टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला। शेरावत के अनुसार, पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को ट्रॉली के नीचे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने कहा कि अन्य कांवड़ियों को आगे यात्रा पर रवाना कर दिया गया है। 

बता दें कि सावन की शुरूआत से पहले ही पुलिस ने कांवड़ियों को किसी भी किम की असुविधा ना हो सकते लिए अलग रूट तय किए गए थे। पुलिस ने हाईवे बंद कर दिया था और कांवड़ियों की अलग लाइन चालु की थी। इसके बाद भी कांवड़ियों के साथ हादसों की छिटपुट खबरें सामने आ रही है। पिछले दिनों यूपी में ही एक ट्रक ने कांवड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया था जिसमें 6 कांवड़ियों की जान चली गई थी।

सरकारी स्कूल में बच्चों से हाथ दबवाते शिक्षिका का वीडियो वायरल, हुईं निलंबित

जेपी नड्डा 26 अगस्त को वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे

घर बेचने जा रहा था कर्ज में डूबा व्यक्ति, अचानक पलटी किस्मत और मिल गए 1 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -