सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो इंड‍ियाज गॉट टैलेंट में देश के कोने-कोने से लोग अपनी कला से जजेज एवं ऑडियंस को हैरान करने आते हैं। शो का शायद ही कोई एप‍िसोड ऐसा रहा हो जिसने दर्शकों को चौंकाया ना हो। शो के नए प्रोमो में ऐसा ही एक ग्रुप आया जिसने अपने स्टंट से सभी को हैरान कर दिया। शो में अभ‍िषेक बच्चन, न‍िम्रत कौर तथा यामी गौतम अपनी आगामी मूवी दसवीं को प्रमोट करने पहुंचे थे। ग्रुप का स्टंट देख उनकी भी चीख निकल गई। 

प्रोमो में देख सकते हैं क‍ि वॉर‍ियर स्क्वॉड नाम का ग्रुप स्टेज पर, ऐसा परफॉर्म करते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। वे हवा में अपना करतब दिखाते हैं। उन्हें यूं हवा में उड़ता देख दसवीं की टीम दंग रह जाती है। यह स्टंट देख अभ‍िषेक दंग रह जाते हैं। वे हवा में उड़कर अपनी ओर प्रतियोगी को आता देख, सीट से उठकर भागने लगते हैं। 

वही ग्रुप का यह डेयरडेव‍िल स्टंट देख न‍िम्रत कौर एवं यामी गौतम की आंखें भी खुली की खुली रह जाती है। शो के चलते न‍िम्रत स्टंट देख डर जाती है। शो की जज श‍िल्पा शेट्टी की चिल्ला उठती है तथा वे अपनी सीट से उठकर खड़ी हो जाती हैं। वॉर‍ियर स्क्वॉड के स्टंट ने क्या धमाल मचाया, यह स्टार्स कि प्रतिक्रिया से स्पष्ट है। ग्रुप ने अपनी जांबाजी दिखाकर सभी लोगों को चौंकाया ही नहीं बल्क‍ि इंप्रेस भी किया। वही ये वीडियो देखने वाले यूजर्स भी कमेंट कर हैरानी जता रहे है।

लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'

ब्लैक मोनोकनी में दिखा एरिका फर्नांडिस का कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इस नए शख्स की एंट्री, सीरियल में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -