लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'
लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना पूनम पांडे (Poonam Pandey) लॉक अप की सबसे स्ट्रांग प्रतियोगियों में से एक मानी जा रही हैं। शो में पूनम पांडे का हर स्टाइल प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। मगर आगामी एपिसोड में पूनम का जबरदस्त भावुक ब्रेकडाउन देखने को मिला, जो हर किसी के लिए हैरतंअगेज था। दरअसल, पूनम पांडे तबीयत खराब होने के कारण टास्क में हिस्सा नहीं ले पाई थीं, तत्पश्चात, वो बाथरूम एरिया में फूट-फूटकर रोईं। 

वही पूनम पांडे की टीम के सभी लोग टास्क परफॉर्म कर रहे थे, तथा वो बाथरूम में अकेले रो रही थीं। पायल रोहतगी ने पूनम को रोता देखकर उन्हें शांत करने का प्रयास किया। पायल ने पूनम पांडे से बोला कि उनको दर्द हो रहा है, इसलिए उन्हें आराम करना चाहिए। मगर पूनम निरंतर रोती रहीं। पूनम पांडे इसके बाद स्वयं पर ही गुस्सा निकालते हुए नजर आई। पूनम ने बोला- मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है? मुझे कभी ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी। मुझे खुद से नफरत है। मैं एक एथलीट हूं तथा मैं टास्क नहीं कर पा रही हूं। मैं सामान्य नहीं हूं।

इसके बाद जब पूनम पांडे ठीक हो गईं तो बाद में वो पायल रोहतगी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दी। पूनम एवं अंजलि ने मिलकर पायल के लिए बहुत भद्दी बातें बोलीं, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। पूनम पांडे एवं पायल रोहतगी की बात करें तो वो लोग एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करती हैं। पूनम की शो में सबसे अच्छी दोस्त अंजलि अरोड़ा भी पायल से अक्सर लड़ते हुए दिखाई देती हैं। बीते सप्ताह शो की क्वीन कंगना रनौत ने पूनम और अंजलि को पायल को गालियां देने के लिए जमकर क्लास लगाई थी। मगर फिर भी दोनों पायल के लिए गलत शब्दों का उपयोग करते हुए देखी गईं। 

'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इस नए शख्स की एंट्री, सीरियल में आएगा नया मोड़

गर्लफ्रेंड को फोटोग्राफर्स ने किया परेशान तो इस मशहूर एक्टर ने सबके सामने करवा डाला ये काम

अनुज से शादी के लिए अपने घरवालों से लड़ जाएंगी अनुपमा, बच्चे भी नहीं कर पाएंगे ब्लैकमेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -